Home Featured सीएसपी संचालिका से हुए लूटकांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, तीन गिरफ्तार।
May 24, 2023

सीएसपी संचालिका से हुए लूटकांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, तीन गिरफ्तार।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: सदर थाना क्षेत्र के दोनार टीनही पुल के नजदीक सीएसपी संचालिका से हुए लूटकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। लूटी गई तीन लाख उन्नीस हजार पांच सौ रुपए में से पुलिस ने एक लाख पैंतीस हजार रुपए के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

नाका छह स्थित यातायात थाना में पुलिस उपाधीक्षक बिरजू पासवान ने प्रेस वार्ता के माध्यम से उक्त उद्भेदन की जानकारी दी है। इस दौरान पुलिस ने घटना में प्रयुक्त एक बाइक, तीन मोबाइल फोन, एक लैपटॉप बैग, पासबुक, चेकबुक आदि भी बरामद किया है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान जिले के सोनकी ओपी क्षेत्र के रसलपुर निवासी रामप्रीत यादव के पुत्र मिंटू कुमार यादव, धोई घाट महाराजी नवटोली निवासी धर्मेंद्र यादव के पुत्र विकाश कुमार एवं बहेरा थाना क्षेत्र के फरदहा इटहर निवासी श्याम कुमार यादव के पुत्र चंदन कुमार के रूप में हुई है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी बिरजू पासवान ने बताया कि बीते दस मई को दोनार सोनकी मुख्य मार्ग पर

Advertisement

बंगाली टोला निवासी सत्यानंद दास की पत्नी राधा दास दोनार स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा से रूपया निकाल कर ऑटो से धोई घाट स्थित सीएसपी केंद्र पर ग्राहकों को रुपया देने जा रही थी। इसी दौरान दोनार टीनही पुल के नजदीक ऑटो से उतरने के क्रम बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने बैग में रखे तीन लाख उन्नीस हजार पांच सौ रुपए छीन कर विपरीत दिशा में फरार हो गया। श्री पासवान ने बताया कि इस संदर्भ में सीएसपी संचालिका राधा दास के आवेदन पर सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया था।

उन्होंने बताया कि इसी आलोक में सदर थानाध्यक्ष पवन सिंह, एसआई सुभाष चंद्र मंडल, पुलिस अवर निरीक्षक पूजा कुमारी, राहुल कुमार, तकनीक शाखा के रामबाबू राय, राजीव कुमार, राहुल कुमार एवं मुकेश कुमार के द्वारा तकनीकी शाखा के सहयोग से वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर कांड का सफल उद्भेदन किया गया।

श्री पासवान ने बताया कि उक्त आरोपियों का अपराधिक इतिहास पता किया जा रहा है।

Share

Check Also

नरेंद्र मोदी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना तय: चिराग पासवान।

दरभंगा: वर्तमान सांसद सह एनडीए के लोकसभा प्रत्याशी गोपालजी ठाकुर के पक्ष मे लोजपा (रा) के …