Home Featured घोषणाओं के बाबजूद नहीं हो सका ग्राउंड लाइटिंग का कार्य, खामियाजा भुगत रहे हवाई यात्री।
January 3, 2023

घोषणाओं के बाबजूद नहीं हो सका ग्राउंड लाइटिंग का कार्य, खामियाजा भुगत रहे हवाई यात्री।

दरभंगा: कई बार शीघ्र निर्माण की घोषणाओं के बाबजूद दरभंगा एयरपोर्ट पर अबतक ग्राउंड लाइटिंग की व्यवस्था नहीं होने का खामियाजा ठंढ का मौसम शुरू होते ही इस बार भी यात्रियों को झेलना पड़ रहा है। कुहासे एवं खराब मौसम के कारण विमान की लैंडिंग नहीं होने के कारण विमानों का परिचालन बाधित हो रहा है।

एकबार पुनः खराब मौसम के कारण मंगलवार को लगातार दूसरे दिन भी विमानों का परिचालन ठप रहा। खराब मौसम के कारण कोलकाता, हैदराबाद, मुंबई और बेंगलुरु से दरभंगा आनेवाली उड़ानें रद्द करनी पड़ीं। ऐसे में यहां से कोई विमान गंतव्य के लिए उड़ान नहीं भर सका। फ्लाइट रद्द किए जाने से यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी।

Advertisement

हालांकि, इंडिगो ने हैदराबाद और कोलकाता के लिए उड़ानें रद्द होने के संबंध में पूर्व में ही घोषणा कर दी थी। लेकिन, मुंबई और बेंगलुरु के लिए ऐन मौके पर उड़ानों को रद्द किए जाने की घोषणा से यात्रियों के बीच अफरातफरी मच गई। लोगों को एयरपोर्ट से निराश लौटना पड़ा। कई लोगों को फ्लाइट पकड़ने के लिए निजी वाहनों से पटना रवाना होते देखा गया। मौसम के मिजाज को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि बुधवार को भी विमानों के परिचालन पर प्रतिकूल असर पड़ सकता है।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…