Home Featured वोट नहीं देने के कारण पार्षद पति एवं समर्थकों पर मारपीट का लगाया आरोप।
January 4, 2023

वोट नहीं देने के कारण पार्षद पति एवं समर्थकों पर मारपीट का लगाया आरोप।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: नगर निगम चुनाव परिणाम के कई दिन बीत जाने के बाद भी वार्ड 29 में तनाव कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। बयानवाजी के बाद से शुरू विवाद अब झड़प और हंगामे का रूप ले चुका है। इससे वार्ड में तनाव का माहौल कायम है।

ताजा मामला मंगलवार की है। जहां, लहेरियासराय थाना क्षेत्र के वार्ड 29 निवासी मो. उमर फारूक ने पांच लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है।

दिए गए आवेदन में मोहम्मद उमर फारुक में आरोप लगाया है वे मंगलवार को दिन के करीब चार बजे नमाज पढ़ने जा रहे थे। इसी दौरान अब्दुल कुद्दुस के घर के निकट पांच की संख्या में बदमाशों ने उन्हें बुरी तरह से पीट पीटकर जख्मी कर दिया।

हंगामा होने के कारण आवाज सुनकर जब उनकी बहू नरगिस खातून उसे बचाने के लिए वहां पहुंची तो बदमाशों ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया। इससे वह अर्धनग्न हो गई। और, उसी हालात में नरगिस खातून को भी बुरी तरह से मार पीट कर दिया। इससे नरगिस खातून गंभीर रूप से घायल हो गई।

इस संबंध में मो. उमर फारूक ने लहेरियासराय थाना में आवेदन देकर थानाध्यक्ष से मामला दर्ज करने की गुहार लगाई है। मालूम हो कि मो. उमर फारूक ने आवेदन में पांच व्यक्तियों को नामजद किया है। इसमें अब्दुस सलाम उर्फ मुन्ना खान, अब्दुल, मो. एजाज, मो. अफताब एवं मो. लड्डू का नाम दर्ज है।

Advertisement

मो. उमर फारूक ने आरोप लगाया है कि इन पांचों व्यक्तियों ने अब्दुल कुद्दुस के घर के पास घेर कर पहले आवाज लगाई कि यह वही व्यक्ति है, जिसने मुझे वोट नहीं दिया है और ना ही इनके परिवार के लोंगों ने भी मुझे वोट नहीं किया है। इसलिए सभी उक्त पांच व्यक्ति मो. उमर फारूक और उनकी बहू नरगिस खातून को मारने-पीटने लगे। थानाध्यक्ष कुमार कीर्ति ने बताया कि आवदेन मिला है, जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…