Home Featured समाधान यात्रा के तहत 12 जनवरी को मुख्यमंत्री के दरभंगा आगमन की संभावना।
January 4, 2023

समाधान यात्रा के तहत 12 जनवरी को मुख्यमंत्री के दरभंगा आगमन की संभावना।

दरभंगा: मुख्यमंत्री के संभावित दरभंगा आगमन की तैयारियां तेज हो गयी हैं। इसी को लेकर बुधवार को जिलाधिकारी के नेतृत्व में वरीय अधिकारियों ने संभावित कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया।

दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा के तहत हायाघाट प्रखंड के होरलपट्टी गांव स्थित मंदिर परिसर में पहुंचकर कुछ कार्यक्रम में भाग लेने की संभावना है।

Advertisement

इस दौरान मुख्यमंत्री द्वारा मझौलिया पंचायत के होरलपट्टी स्थित गंगासागर तालाब, अति पिछड़ा वर्ग एवं महादलित टोले का निरीक्षण करने की भी संभावना है। मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम के लिए स्थल चयन हेतु मंगलवार की रात से ही डीएम, एसएसपी एवं डीडीसी समेत कई अधिकारी भी स्थल चयन के लिए निरीक्षण करने पहुंचे थे। फिर बुधवार को भी दिनभर स्थानीय बीडीओ रागिनी साहू, जिला कार्यक्रम पदाधिकारी समेत कई अन्य पदाधिकारी भी सम्भावित कार्यक्रम स्थल पर तैयारी के लिए देर शाम तक डटे रहे। शाम में डीडीसी एवं जिला शिक्षा पदाधिकारी भी स्थल निरीक्षण को पहुंचे। दिनभर अधिकारियों के आगमन के बाद स्थानीय जनता भी मुख्यमंत्री के आगमन की खबर से उत्साहित हैं। वे मुख्यमंत्री से मिलकर क्षेत्र के विकास के लिए अपनी बात रखना चाहते हैं। यहीं अशोक पेपर मोड़ है। मिल के बेरोजगार मजदूर एवं बिना वेतन पाए रिटायर्ड हुए मजदूर भी मुख्यमंत्री के आगमन से आशा लगाए बैठे हैं।

सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री 12 जनवरी को दोपहर 12 बजे सिर्फ आधे घंटे के लिए होरलपट्टी में पहुंचेंगे।

Share

Check Also

पोलो मैदान में देर रात तक मिथिला के गीत-संगीत एवं संस्कृति की बहती रही रसधार।

दरभंगा: दरभंगा महोत्सव के पांचवें संस्करण का शनिवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ समापन ह…