Home Featured बदमाशों ने पिस्तौल लहराते हुए उड़ाए निजी स्कूल में फीस के रखे तीन लाख, घटना सीसीटीवी में कैद।
January 8, 2023

बदमाशों ने पिस्तौल लहराते हुए उड़ाए निजी स्कूल में फीस के रखे तीन लाख, घटना सीसीटीवी में कैद।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: दरभंगा में इन दिनों चोरों का आतंक चरम पर है। घरों, दुकानों और यहां तक कि मंदिरों को भी चोर नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं अब घनश्यामपुर थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात बेखौफ बदमाशों ने एक स्कूल में हाथ साफ कर लिया। थाना से महज पांच सौ मीटर के दूरी पर अवस्थित बाल कल्याण पब्लिक स्कूल से शनिवार की देर रात सशस्त्र बदमाशों ने अकाउंट सेक्शन की अलमारी तोड़कर तीन लाख रुपये की चोरी कर ली। बदमाशों की करतूत स्कूल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना रात 11 बजकर 14 मिनट की है।

रविवार सुबह करीब पांच बजे विद्यालय परिसर स्थित मंदिर में पूजा करने पहुंचे लेखापाल फूदन झा ने ताला टूटा देख प्रबंधक विनोद मिश्र को इसकी सूचना दी। प्रबंधक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की। थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि सीसी कैमरे के फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

Advertisement

जानकारी के अनुसार, शनिवार को बच्चों की फीस कलेक्शन से प्राप्त तीन लाख रुपये को अकाउंट सेक्शन के अलमारी में रखा गया था। शाम को स्कूल बंद कर सभी कर्मी अपने आवास पर चले गए। स्कूल परिसर में ही दूसरी ओर करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर कर्मियों का आवास है। 15-20 कर्मी परिवार के साथ यहां पर रहते हैं। इसके बगल में छात्रावास भी है।

Share

Check Also

सड़क किनारे मिली युवक की लाश, एसिड पिलाकर हत्या करने का आरोप।

दरभंगा: कमतौल थाना क्षेत्र की हरिहरपुर-कनौर सड़क पर कनौर बस्ती के पास शुक्रवार अलसुबह एक य…