Home Featured किराना दुकान में सेंधमारी कर चोरी की घटना को दिया अंजाम।
January 8, 2023

किराना दुकान में सेंधमारी कर चोरी की घटना को दिया अंजाम।

 

दरभंगा: लगता है ठंढ़ बढ़ने के साथ ही जिले में पुलिसिंग सुस्त और चोर चुस्त हो गए हैं। इसी का नतीजा है कि जिले के हर कोने से प्रतिदिन चोरी की खबरें आती रहती हैं। ताजा मामला मनीगाछी प्रखंड अंतर्गत नेहरा सहायक थाना क्षेत्र का सामने आया है, जहां चोरों ने एक दुकान में सेंधमारी की घटना को अंजाम दिया है।

Advertisement

प्राप्त जानकारी के अनुसार नेहरा सहायक थाना क्षेत्र के नेहरा भीड़ा टोल राजबाड़ा स्थित किराना की दुकान में सेंधमारी कर शनिवार की देर रात चोरों ने नगद सहित हजारों रुपयों के सामानों की चोरी कर ली। दुकान स्थानीय गणेश पासवान की है, जो अपने घर के निकट सड़क किनारे दुकान चलाते हैं।

Advertisement

दुकानदार ने बताया कि चोरों ने दीवार में से ईंट निकालकर सेंधमारी कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरी की घटना की जानकारी रविवार की सुबह तब मिली जब अपनी दुकान खोलने वहां पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि बताया कि दुकान से करीब तीस हजार के सामान एवं गल्ला में रखे नगद 65 हजार रुपयों की चोरी हुई है। चोरों द्वारा नगद सहित गल्ला की भी चोरी कर अपने साथ ले गए। इस संबंध में नेहरा ओपी में आवेदन दिया गया है। इस बाबत ओपी अध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Share

Check Also

रंजीत यादव बने किरतपुर के नये प्रखंड प्रमुख।

  दरभंगा: जिले के किरतपुर प्रखण्ड में वर्तमान प्रमुख रेखा देवी को हराकर रंजीत यादव नय…