Home Featured रामचरित मानस पर आपत्तिजनक बयान के विरोध में भाजपा ने किया शिक्षा मंत्री का पुतला दहन।
January 13, 2023

रामचरित मानस पर आपत्तिजनक बयान के विरोध में भाजपा ने किया शिक्षा मंत्री का पुतला दहन।

दरभंगा: बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर की ओर से रामचरितमानस पर दिए गए आपत्तिजनक बयान के विरोध में भाजपा जिला जीवछ सहनी की अध्यक्षता में लहेरियासराय टावर पर भाजपाइयों ने शिक्षा मंत्री का पुतला दहन किया सहनी ने कहा कि जैसी सरकार वैसी सोच होगी। एक शिक्षा मंत्री का इस तरह के बयान से आहत न होकर पूर्व जंगल राज का याद ताजा हो जाता है, जो जातीय भेदभाव फैलाकर राज्य कर रहे थे। रामायण एक ऐसी ग्रंथ है जो सैकड़ों वर्षों से हिंदू आस्था से जुड़ी हुई है।

वह आज वैमनस्य फैलाने वाला कैसे हो गया। सरकार तुंरत शिक्षा मंत्री को बर्खास्त करें। विधानपार्षद हरि सहनी ने कहा कि जिस पार्टी के उपमुख्यमंत्री को किसान लाठीचार्ज का पता नहीं, जिस मुख्यमंत्री को शिक्षा मंत्री का बयान का पता नहीं। उस शिक्षा मंत्री को उक्त लाइन का पता कम से कम पूरे लाइन पढ़कर निकालना चाहिए। जो आज हिंदू के करोड़ों करोड़ आस्था का केंद्र है। मंत्री एक सोची समझी राजनीति के तहत बेरोजगारों को दिशा भ्रमित कर इस तरह के बयान से जातीय विद्वेष फैलाने का कार्य कर रही है। इस तरह की जातीय उन्माद को फिर से जागृत कर बिहार में जंगलराज कायम करना चाह रहे हैं ये दल।

Advertisement

इस मौके विधायक रामचंद्र प्रसाद, पूर्व विधायक अमरनाथ गामी, भाजयुमो जिलाध्यक्ष बालेंदु झा बालाजी, आदित्य नारायण मन्ना, धर्मशीला गुप्ता, मुकुंद चौधरी, अशोक नायक, मनीष जायसवाल, राजेश रंजन, प्रेम शंकर राहुल आदि सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…