Home Featured टाउन हॉल में अचानक लगी आग के बाद मची अफरातफरी।
January 14, 2023

टाउन हॉल में अचानक लगी आग के बाद मची अफरातफरी।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: शहर के मध्य अवस्थित टाउन हॉल परिसर में आग लगने से अफरातफरी मच गयी। इस दौरान जोरदार धमाके की आवाज सुनकर आसपास के इलाके के लोग सहम गए। यह धमाका सिलेंडर ब्लास्ट के कारण होना बताया जाता है। हालांकि अग्निशमन दस्ता द्वारा आग पर काबू पा लिया गया और किसी प्रकार के जानमाल की हानि नहीं हुई। घटना को लेकर घंटों इलाके में दहशत का माहौल बना रहा।

Advertisement

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत निगम कार्यालय से सटे राजेंद्र भवन टाउन हॉल में बने वायु प्रदूषण मापक यंत्र के कंट्रोल रुम में आग लग गई। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया है। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नही हुई है। आग लगने के बाद आस पास के रहने वाले लोगो के बीच अफरातफरी मच गई।सूचना पर पहुंची अग्निशमन की पांच गाड़ियों ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इसके बाद लोगो ने राहत की सांस ली। कंट्रोल रुम का सभी समान जलकर राख हो गया। इस अगलगी से एक करोड़ से अधिक की क्षति बताई जाती है। यहां मौजूद कर्मी का कहना है कि लगने के साथ ही आग एकाएक बेकाबू हो गयी थी।

वहीं इस कंट्रोल रुम से सटे कचरा उठाने वाली दो दर्जन से अधिक गाड़ियां भी खड़ी थी। परंतु गाड़ी चालकों ने सूझबूझ का परिचय देते हुए तुरंत सभी गाड़ियों को हटा लिया, अन्यथा स्थिति और भयावह हो सकती थी।

Share

Check Also

आचार संहिता खत्म होते ही पथ परिवहन निगम की ओर से दरभंगा को मिलेंगी 130 अत्याधुनिक बसें।

दरभंगा: दरभंगा प्रमंडल, जिला एवं शहर के लोगों की सुविधा के लिए बिहार राज्य पथ परिवहन निगम …