Home Featured सड़क दुर्घटना में अधेड़ की मौत।
1 week ago

सड़क दुर्घटना में अधेड़ की मौत।

दरभंगा: बहेड़ी थाना क्षेत्र के लागोपुर गांव के स्व भरत लालदेव के पुत्र 42 वर्षीय श्याम किशोर लालदेव की मौत बुधवार को समधपुरा पेट्रोल पंप के पास बस के नीचे आ जाने से हो गई।

मृतक पंप पर से डीजल लेकर साइकिल से वापस घर जा रहा था। इसी बीच एक तेज रफ्तार से लहेरियासराय से बहेड़ी की ओर आ रही मिनी बस के चपेट में आ जाने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। जहां से स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में उसे पीएचसी बहेड़ी पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जहां से लाश को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया। पोस्टमार्टम के बाद पैतृक गांव में लाश का दाह संस्कार कर दिया गया। मृतक अपने घर पर आटा चक्की व धान कुटाई की मशीन चलाता था। जिससे उनका व उनके परिवार का जीवन यापन होता था। उसी के क्रम में डीजल लाने समधपुरा स्थित पेट्रोल पंप से डीजल लेकर वापस आ रहा था। घटना से इलाके में मातमी सन्नाटा पसर गया।

Advertisement

घटना के बाद बहेड़ी थाना की पुलिस ने मिनी बस को कब्जे में लेते हुए उसे थाना तक ले गया। घटना के क्रम में साइकल का एक चक्का इस कदर बस के चक्का में फंस गया कि वह घिसटते हुए थाना तक चला गया। मृतक भाई-बहन में अकेला था। वह अपने परिवार में तीन लड़की, दो लड़का, एक 70 वर्षीय माता व पत्नी कंचन देवी को छोड़ गया।

सीओ अवधेश प्रसाद ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर डीटीओ कार्यालय से मृतक के परिजन को पांच लाख रुपये का मुआवजा दिए जाने का प्रावधान है।

जबकि थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार झा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि इसको लेकर बहेड़ी थाना में कांड संख्या 13/23 दर्ज किया गया है।

Share

Check Also

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मिथिला के प्रसिद्ध पान और माखन से किया जाएगा अतिथि सत्कार : सांसद।  

दरभंगा : 28 व 29 जनवरी को आहूत प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारी पूरी कर ली गई है। मिथिल…