Home Featured लोजपा (रामविलास) ने बिजली बिल में 40% की बढ़ोतरी के प्रस्ताव का किया विरोध।
1 week ago

लोजपा (रामविलास) ने बिजली बिल में 40% की बढ़ोतरी के प्रस्ताव का किया विरोध।

दरभंगा: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने बिहार सरकार द्वारा बिजली बिल में 40 प्रतिशत की बढ़ोतरी के प्रस्ताव पर गहरी नाराजगी जताते हुए आमजनों से सरकार के इस निर्णय का पुरजोर विरोध करने की अपील की है।

पार्टी के जिला इकाई की ओर से बुधवार को लहेरियासराय स्थित जिला कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान वक्ताओं ने बिजली बिल में 40 की बढ़ोतरी के प्रस्ताव कोआम जनों पर अतिरिक्त व अनावश्यक बोझ डालने वाला निर्णय करार दिया।

Advertisement

वक्ताओं ने कहा कि पार्टी के प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार सभी जिले में इस मुद्दे पर आम जनता को जागरूक किया जा रहा है। पार्टी का बिहार सरकार द्वारा बिजली बिल में 40 की बढ़ोतरी का प्रस्ताव जो आया है उसके विरुद्ध में आम जनता को सूचित करने एवं इस होने वाले निर्णय के खिलाफ आंदोलन करने के लिए जागरूक करना ही मकसद है। दूसरे कई अन्य प्रदेशों में सरकारें मुफ्त बिजली दे रही है वही बिहार सरकार सरकारी उपक्रमों से बिल से कम भुगतान लेती है जिस वजह से उसकी भरपाई आम जनता से करना चाहती है। जिसका लोजपा (रामविलास) पुरजोर विरोध करता है। वक्ताओं ने आमजनों से अनुरोध किया है कि सभी लोग जागरूक होकर सरकार के इस कदम का विरोध करें ताकि यह अतिरिक्त भार आम जनों पर ना पड़े ।

प्रेस कॉन्फ्रेंस को पार्टी जिलाध्यक्ष सह पूर्व प्रत्याशी बहादुरपुर विधानसभा देवेंद्र कुमार झा, प्रदेश सचिव सह पूर्व प्रत्याशी दरभंगा ग्रामीण प्रदीप ठाकुर, प्रदेश सचिव प्रभाकर ठाकुर, प्रदेश सचिव प्रवीण कुमार झा, आकाश आनंद, गौतम पासवान, महिला जिला अध्यक्ष गुंजन कुमारी, युवा जिला अध्यक्ष प्रदीप पासवान, दरभंगा नगर अध्यक्ष नरेंद्र कुमार साह,जिला मीडिया प्रभारी अमृत सिंह राठौर आदि ने संबोधित किया।

Share

Check Also

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मिथिला के प्रसिद्ध पान और माखन से किया जाएगा अतिथि सत्कार : सांसद।  

दरभंगा : 28 व 29 जनवरी को आहूत प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारी पूरी कर ली गई है। मिथिल…