Home Featured अज्ञात हमलावरों के प्रति भी डिप्टी मेयर की दिखी सहानभूति, नहीं चाहती कोई कारवाई!
January 19, 2023

अज्ञात हमलावरों के प्रति भी डिप्टी मेयर की दिखी सहानभूति, नहीं चाहती कोई कारवाई!

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: किसी पर कोई अंजान शख्स जानलेवा हमला करे, फिर भी जान बचने के बाद पीड़ित व्यक्ति जानलेवा हमला करने के प्रति दरियादिली दिखाये, ऐसा शायद ही देखने को मिले। पर दरभंगा नगर निगम की नवनिर्वाचित डिप्टी मेयर की दरियादिली का शायद हर कोई कायल हो जाएगा जो यह सुनेगा कि उन्हें उनपर जानलेवा हमला करने वाले से भी कोई शिकायत नहीं है। वह भी तब जब उन्हें यह भी नही पता कि हमला करने वाला कौन था। फिर भी वह हमला करने वाले पर कारवाई की मूड में नही दिखीं।

दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की रात डिप्टी मेयर नाजिया हसन पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस संबंध में डिप्टी मेयर ने गुरुवार को मीडिया को बताया कि वह बुधवार की रात क्षेत्र से भ्रमण कर लौटीं । इसके बाद वह कचरा फेंकने के लिए घर से बाहर निकलीं। जब कचरा फेंककर लौट रही थी तो उन्होंने दो किशोरों को कुछ सूंघते हुए देखा। उसके बाद वे अपने घर में लौटने लगीं। इसी बीच दोनों लफंगों ने पीछे से उनकी गर्दन में कोई कपड़ा फंसा दिया और उसे दबाने का प्रयास किया।

डिप्टी मेयर जोर लगाकर आगे बढ़ने का प्रयास कर रही थीं और दोनों लफंगे उन्हें पीछे खींचने में लगे हुए थे। इस दौरान उन्होंने शोर भी मचाया, पर उनकी आवाज किसी ने नहीं सुनी। वह जैसे-तैसे अपने कमरे में प्रवेश कर गईं। उसके बाद वह आधे घंटा तक डर के मारे बेहोश रहीं। हालांकि डिप्टी मेयर ने इस मामले को लेकर कहीं लिखित शिकायत नहीं की है।

बताते चलें कि उन्होंने मीडिया के सामने भी पहले इस मामले में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया था। साथ ही जब उन हमलावरों के विषय मे पूछा गया तो उन्होंने किसी को भी पहचानने से इंकार कर दिया। फिर भी उनके दिल में हमलावरों के प्रति सहानुभूति ही दिखी। उन्हें लग रहा था कि कोई भटके हुए नशे के शिकार युवा होंगे जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। वे पहले से सबको नशा छोड़ने केलिए समझाती रहती हैं। पर अब डिप्टी मेयर बन गयी हैं तो नशा करने वालों को उनसे डर लग गया होगा, इसलिए शायद इस घटना को उन्होंने अंजाम दिया होगा।

Advertisement

डिप्टी मेयर की इस दरियादिली के साथ एक सवाल कहीं न कहीं अनुत्तरित रह गया कि यदि वे किसी को पहचानती नहीं तो यह कैसे आश्वस्त हो सकती हैं कि वे स्थानीय नशा के शिकार युवा ही थे! ऐसे में इतनी दरियादिल डिप्टी मेयर की सुरक्षा पर सवाल उठता रहेगा जबतक प्रशासनिक स्तर से उनकी सुरक्षा की पुख्ता इंतजाम करके उन हमलावरों को पकड़ कर सच सामने न लाया जाए।

Share

Check Also

एनएच पर धू धू कर जली स्कोर्पियो।

दरभंगा: जिले के भालपट्टी ओपी क्षेत्र के अदलपुर मोड़ के निकट एनएच 57 पर बुधवार की दोपहर एक स…