Home Featured आधुनिक सुविधाओं से युक्त फर्स्ट वर्ड प्ले स्कूल का हुआ शुभारंभ।
January 31, 2023

आधुनिक सुविधाओं से युक्त फर्स्ट वर्ड प्ले स्कूल का हुआ शुभारंभ।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: मंगलवार को आधुनिक सुविधाओं से युक्त फर्स्ट वर्ड प्ले स्कूल का शुभारंभ शहर के विश्वविद्यालय थाना के निकट किया गया। एफडब्लूपीएस प्राइवेट लिमिट की इकाई के रूप में शुरू इस स्कूल का शुभारंभ वीणा वाटिका के डायरेक्टर कृष्णकांत ठाकुर एवं ओमेगा स्टडी सेंटर के चेयरमैन सुमन ठाकुर ने संयुक्त रूप से किया।

इस मौके पर कृष्णकांत ठाकुर ने बताया कि बच्चों की शुरुआती शिक्षा काफी महत्वपूर्ण होती है। खेल खेल में बच्चों को पढ़ाई का ज्ञान दिया जाए, ऐसी व्यवस्था शहर में नहीं थी। इसी को देखते यहां अनुशासन के साथ पढ़ाई की व्यवस्था की गई है।

Advertisement

वहीं सुमन ठाकुर ने बताया कि यह इस संस्थान का दूसरा स्कूल है। जो नन्हे मुन्ने ठीक से बोलना नहीं जानते, उन्हें पहले से कोई शिक्षा नहीं दी गयी, परंतु आज दो तीन साल बाद उनमें जो बदलाव आए हैं, वह काबिले तारीफ है।

उन्होंने बताया कि यहां का इंफ्रास्ट्रक्चर, अत्याधुनिक खेल-खिलौने एवं डिजिटल इक्विपमेंट्स देख कर प्रतीत होता है कि इस तरह की व्यवस्था काफी अनुसंधान के बाद की गई है।

मौके पर प्ले स्कूल की डायरेक्टर श्वेता, एमडी रविश कुमार मिश्रा, रितिका कुमारी, सुमित चौबे, अभिषेक पुष्प, डॉ मनोज कुमार, मनीष चौबे, के के सिन्हा, मयंक कुमार आदि सहित कई लोग उपस्थित थे।

Share

Check Also

गुरुवार को लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करेंगे गोपाल जी ठाकुर, जुटेंगे बीजेपी के दिग्गज।

दरभंगा: भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपालजी ठाकुर 18 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाख…