Home Featured 11वीं एवं 12वीं के साथ मेडिकल एवं इंजीनियरिंग की तैयारी केलिए ओमेगा में नया बैच हो रहा है प्रारंभ।
March 16, 2023

11वीं एवं 12वीं के साथ मेडिकल एवं इंजीनियरिंग की तैयारी केलिए ओमेगा में नया बैच हो रहा है प्रारंभ।

दरभंगा: दरभंगा में आईआईटी एंव नीट की तैयारी के लिए उत्तर बिहार का प्रसिद्ध शिक्षण संस्थान शहर के मिर्जापुर अवस्थित ओमेगा स्टडी सेंटर 13 अप्रैल से ग्यारवीं केलिए लीडर बैच एंव 12वीं के लिए 27 मार्च से पहले बैच की शुरूआत करने जा रही है।

इंजीनियरिंग, मेडिकल व् बोर्ड की तैयारी के लिए नये बैच को प्रारंभ कर रही है। नये बैच में विद्यार्थियों को बोर्ड, मेडिकल, जेईई मेंस एंव एंडवास की तैयारी कराई जायेगी। जो छात्र एंव छात्राएं 2023 -24 में होने वाले आईआईटी, नीट एवं बोर्ड की परीक्षा की तैयारी दरभंगा में रहकर सफल होना चाहते हैं उन छात्र छात्राओं के लिए ओमेगा की शिक्षिकों की टीम तैयार है।

Advertisement

इधर संस्थान के चेयरमैन सुमन कुमार ठाकुर एवं मैनेजिंग डायरेक्टर सुमित कुमार चौबे ने बताया की हमलोगों का मुख्य उद्देश्य है की मिथिलांचल सहित उत्तर बिहार में श्रेश्ठतम शौक्षणिक वातावरण हो जिसके लिए संस्थान ने पिछले कई वर्षों से लगातार आई आई टी, मेडिकल व् बोर्ड में सर्वश्रेष्ठ रिजल्ट देकर अपनी उपयोगिता सिद्ध किया है। संस्थान का स्पष्ट उद्देश्य बेहतर और सर्वाधिक रिजल्ट देना है। साथ ही बच्चों को आईआईटी एंव मेडिकल के तैयारी के लिए कहीं बाहर जाने की मजबूरी नहीं हो।

वहीं उन्होंने बैच के बारें में बताया कि नए बैच में नामांकन लेने वाले विद्यार्थियों के रिजल्ट के आधार पर संस्थान स्कॉलरशिप (छूट) दे रही है।

आपको बता दें कि ओमेगा स्टडी सेंटर के विद्यार्थियों का चयन विगत आठ वर्षों से प्रत्येक वर्ष देश के विभिन्न आईआईटी, एनआईटी एंव मेडिकल कॉलेजों में हो रहा है

Share

Check Also

दरभंगा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एवं पोस्टल ट्रेनिंग सेंटर के बीच हुआ ऐतिहासिक समझौता।

दरभंगा: दरभंगा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एवं पोस्टल ट्रेनिंग सेंटर दरभंगा के बीच एक ऐतिहासिक सम…