Home Featured तीन माह से गायब युवक की गड्ढे में मिली लाश, पुलिस पर लोगों का फूटा आक्रोश।
March 29, 2023

तीन माह से गायब युवक की गड्ढे में मिली लाश, पुलिस पर लोगों का फूटा आक्रोश।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: बुधवार को बहादुरपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत खाजासराय रेलवे गुमटी के पूरब जलकुंभी के नीचे दबे एक युवक की लाश मिलने से सनसनी मच गयी। देखते ही देखते लोगों का हुजूम उक्त स्थल पर उमड़ पड़ा। मृत युवक की पहचान स्थानीय बहादुरपुर भगवतिस्थान के निकट रहने वाले अरुण पासवान के 26 वर्षीय पुत्र रवि पासवान के रूप में हुई है। बताया जाता है कि वह करीब 3 महीने से लापता था। लोग उसकी हत्या कर लाश गड्ढे में फेंक देने की आशंका जता रहे थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ घास काटने वाली महिलाएं उक्त स्थल पर घास काटने पानी मे गयी थीं। इसी दौरान उन्होंने लाश को देखकर शोर मचाया। शोर सुनते ही आसपास के लोग दौड़ पड़े। गायब रवि के परिजन भी अनहोनी की आशंका में दौड़े। रवि के भाइयों ने पानी मे जाकर देखा और उसकी पहचान की।

Advertisement

घटना की सूचना के बाद भी लगभग दो घंटे तक बहादुरपुर थाना की पुलिस नहीं पहुंची। हालांकि डायल 112 की गाड़ी इस बीच उक्त स्थल पर पहुंच गयी थी। परिजनों एवं स्थानीय लोगों का आक्रोश स्थानीय पुलिस प्रशासन पर फूट पड़ा। परिजनों ने बताया कि गत 30 दिसंबर की रात रवि शौच केलिए निकला और फिर वापस नहीं लौटा। उसके गायब होने की सूचना स्थानीय थाना से लेकर वरीय अधिकारियों को दी गयी। परंतु पुलिस ने रवि को खोजने में कोई तत्परता नहीं दिखायी।

परिजनों ने आरोप लगाया कि जब भी वे पुलिस से रवि को खोजने की बात करते थे, पुलिस वाले उन्हें कहते थे कि रवि नशेड़ी है और नशा करके कहीं चला गया होगा। वह खुद लौट आएगा।

मौके पर पहुंची बहादुरपुर थाना की पुलिस लाश को निकालकर जब पोस्टमार्टम केलिए भेज रही थी, उसी समय स्थानीय लोगों ने पुलिस की गाड़ी को घेरकर नारेबाजी शुरू कर दी। पुलिस को लोगों को समझाने बुझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

Share

Check Also

जानलेवा हमला करने मामले में युवक दोषी करार।

दरभंगा। दरभंगा न्याय मंडल के अनुसूचित जाति/जनजाति अधिनियम के विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र कुमा…