Home Featured लापता टेम्पो चालक के परिजनों एवं ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन।
March 30, 2023

लापता टेम्पो चालक के परिजनों एवं ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन।

दरभंगा: जिले के घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के हरद्वार गांव निवासी दयाकांत पाठक के पुत्र टेंपो चालक गौतम कुमार पाठक (25) पिछले तीन दिनों से लापता बताए जाते हैं।

सूचना के मुताबिक 28 मार्च को गौतम अपना टेंपो लेकर घर से निकला था। वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। इस बीच घनश्यामपुर-रसियारी पीडब्ल्यूडी मुख्य सड़क में घनश्यामपुर गैस गोदाम के पास सुनसान जगह पर गौतम की टेंपो लगा मिला। काफी खोजबीन करने के बावजूद कोई सुराग नहीं मिलने पर गौतम के बहनोई रसियारी गांव निवासी हरिशंकर झा के आवेदन पर थाने में अज्ञात के खिलाफ टेंपो चालक गौतम के अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई गई है। इस संबंध में पूछने पर थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। दूसरी ओर इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने गुरुवार की दोपहर शिवनगरघाट-रसियारी पीडब्ल्यूडी मुख्य सड़क को लेनिन चौक हरद्वार के पास जाम कर दिया। पीक आवर में मुख्य सड़क को जाम कर दिये जाने से सड़क के दोनों तरफ देखते ही देखते वाहनों की लंबी कतार लग गई।

Advertisement

सड़क जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस के सहायक अवर निरीक्षक शशिभूषण सिंह ने किसी तरह ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया।लगभग दो घंटे तक सड़क जाम रहने से राहगीर परेशान रहे।

Share

Check Also

परिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान।

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली एक महिल…