Home Featured बाइक एवं कार की टक्कर में बाइक सवार की मौत।
March 30, 2023

बाइक एवं कार की टक्कर में बाइक सवार की मौत।

दरभंगा: दरभंगा-मुजफ्फरपुर उच्च पथ-27 पर कंसी के पास 29 मार्च की देर रात बाइक एवं कार की टक्कर में बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि कार चालक को गंभीर चोटें आई हैं। घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए।

मौके पर पहुंची सिमरी पुलिस ने लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। मृतक की पहचान सिंहवाड़ा प्रखंड की रामपुरा पंचायत के हनुमाननगर निवासी दिलीप ठाकुर के रूप में की गई है।

Advertisement

बताया गया है कि मुन्ना ठाकुर हनुमाननगर से बाइक से दरभंगा से आ रहे थे। विपरीत दिशा से आ रही उजले रंग की कार से उनकी बाइक की जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर के साथ ही बाइक एवं कार डिवाइडर से टकराकर सड़क पर ही क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक एवं कार को सड़क से हटाकर आवागमन बहाल किया। युवक मुन्ना ठाकुर की मौत की सूचना से गांव में शोक की लहर दौड़ गई। भाई संजय ठाकुर सहित अन्य परिजन मौके पर पहुंच गए। मौत की जानकारी मिलते ही मृतक की पत्नी सहित अन्य परिजन बिलखने लगे। गांव के ही जिप सदस्य ओम प्रकाश ठाकुर ने बताया कि एकमात्र कमाऊ के चले जाने के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

Share

Check Also

दरभंगा में ही बनेगा बिहार का दूसरा एम्स : मुख्यमंत्री।

दरभंगा: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को पोखरभिंडा में एनडीए के भाजपा प्रत्याशी डॉ. गो…