Home Featured एम्स के नाम पर जनता को मूर्ख बना रहे हैं सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता : एमएसयू।
April 1, 2023

एम्स के नाम पर जनता को मूर्ख बना रहे हैं सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता : एमएसयू।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: पिछले कई वर्षों से दरभंगा में एम्स का निर्माण प्रस्तावित है। परंतु अभी तक एम्स केलिए जमीन की स्थिति भी स्पष्ट नहीं है। पहले डीएमसीएच की जमीन को चयनित कर मिट्टी भराई का कार्य शुरू हुआ। फिर इसका स्थान बदलकर अशोक पेपर मिल परिसर किये जाने की चर्चा चली। बाद में इसे शोभन में स्थानांतरित किया गया। परंतु अभी तक कहीं भी कार्य शुरू नहीं हुआ।

Advertisement

इसी को लेकर मिथिला स्टूडेंट यूनियन ने आन्दोलन का एलान कर दिया है। जनप्रतिनिधियों द्वारा एम्स के नाम पर जनता को मूर्ख बनाये जाने का आरोप लगाते हुए एमएसयू ने शनिवार को धरना कार्यक्रम का आयोजन किया। लहेरियासराय के पोलो मैदान अवस्थित धरनास्थल पर आयोजित धरना के दौरान कार्यकर्ताओं ने सत्ता पक्ष एवं विपक्ष दोनों पर एम्स के नाम पर राजनीति कर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया। उन्होंने जनप्रतिनिधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि शीघ्र एम्स को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं हुई और निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ तो एमएसयू के कार्यकर्ता गांव गांव जाकर लोगों के बीच पोल खोल अभियान शुरू करेंगे और इसका खामियाजा जनप्रतिनिधियों को आगामी चुनाव में भुगतना होगा।

धरना के दौरान एमएसयू के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार, अविनाश भारद्वाज, विद्याभूषण, गोपाल चौधरी, अमित ठाकुर, अभिषेक कुमार झा, नीरज कुमार, नारायण मिश्रा आदि सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Share

Check Also

स्थानांतरण पर एडीजे प्रथम अविनाश कुमार को दी गई विदाई।

दरभंगा: व्यवहार न्यायालय बेनीपुर परिसर में प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश अविनाश कुमार …