Home Featured विधायक ने किया आरसीसी पुल एवं सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास।
April 1, 2023

विधायक ने किया आरसीसी पुल एवं सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास।

दरभंगा: हायाघाट विधायक डॉ. रामचन्द्र प्रसाद ने शनिवार को हायाघाट प्रखंड के सिरनियां से घरारी पथ में घरारी में आरसीसी पुल एवं सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। आरसीसी पुल के अलावा छह करोड़ 52 लाख रुपये की लागत से 94.20 मीटर सड़क का निर्माण होना है।

मौके पर विधायक ने कहा कि घरारी की सड़क जीर्ण-शीर्ण अवस्था में थी। इस कारण इस क्षेत्र के लोगों को आवागमन में काफी कठिनाई हो रही थी। इस वजह से मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत आरसीसी पुल व सड़क का निर्माण किया जा रहा है। इसके बाद विधायक ने हायाघाट प्रखंड के सराय हमीद टोला पहुंचकर वहां के लोगों से मिलकर स्थानीय समस्याओं को जाना तथा उनके निदान के लिए विभागीय पदाधिकारी से बात की। उसके बाद विलासपुर स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय विलासपुर का निरीक्षण किया।

Advertisement

साथ ही सिरनियां-विलासपुर पथ में बागमती नदी पर पथ निर्माण विभाग की नाबार्ड योजना अंतर्गत 6917.00 लाख की लागत से बन रहे निर्माणाधीन उच्चस्तरीय आरसीसी पुल का भी निरीक्षण कर पुल निर्माण कार्य को तेजी से करने का निर्देश दिया।

मौके पर विधायक प्रतिनिधि राजेश कुमार चौधरी, पूर्व मंडल अध्यक्ष हेमचंद्र सिंह, लोजपा प्रखंड अध्यक्ष रंजीत झा, मुख्य पार्षद प्रतिनिधि मो. बसारत, वार्ड पार्षद राजेश साह, कमरे आलम, संजीव भगत, उमेश यादव, सीताराम यादव, सकलेश राम, सतरोहन यादव, बुच्चन झा, राम संयोग यादव आदि मौजूद थे।

Share

Check Also

डीएम-एसएसपी ने किया मंडल कारा का औचक निरीक्षण।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: अक्सर जेल से अपराधियों द्वारा फोन कॉल करके अपना धंधा चलाने आदि क…