Home Featured सांसद ने खुद ठेला चलाकर किया स्वच्छता अभियान का शुभारंभ।
April 1, 2023

सांसद ने खुद ठेला चलाकर किया स्वच्छता अभियान का शुभारंभ।

दरभंगा: सज्जनपुरा पंचायत में स्वच्छता अभियान का शुभारंभ कर्मियों के बीच सफाई अभियान के लिए ठेला सहित अन्य सफाई उपकरण वितरित कर सांसद डॉ. गोपालजी ठाकुर ने हरी झंडी दिखाकर किया। साथ ही कचरा उठाने वाले ठेला को खुद चलाकर भी दिखाया। इसे देख लोगों ने इसकी जमकर तारीफ भी की।

उन्होंने कहा कि आठ साल पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जयंती के अवसर पर स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत की थी। पीएम ने स्वच्छता को लेकर राष्ट्रपिता के सपने को साकार करने का संकल्प लिया था। सांसद ने कहा कि स्वच्छ भारत मिशन के लिए बजट में काफी राशि आवंटित की गयी थी। उन्होंने कहा कि खुले में शौचमुक्त अभियान (ओडीएफ) और हर घर नल से जल मिशन कार्यक्रम इतिहास में स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा। कार्यक्रम के दौरान सांसद ने स्वच्छता सत्याग्रहियों के बीच प्रमाणपत्र भी वितरण किया।

Advertisement

कार्यक्रम के दौरान सज्जनपुरा के मुखिया कुंदन सिंह, उप मुखिया अमलेश सिंह, वार्ड सदस्य उपेंद्र मंडल, सतनाम यादव, निरंजन मंडल, कृष्णमोहन सिंह, बलराम राय, दिनेश कामती, सोनिया देवी, लक्ष्मी देवी, अनार देवी, गंगाराम यादव, महिंद्र राम, देविया देवी, फुलिया देवी, स्वच्छता सत्याग्रही अमूल पासवान, मदन यादव, त्रिफला देवी, राजेश राम, नीरा देवी, रामू पासवान, सुखी मोची, राजाराम तांती, धर्मेंद्र पासवान आदि थे।

Share

Check Also

डीएम-एसएसपी ने किया मंडल कारा का औचक निरीक्षण।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: अक्सर जेल से अपराधियों द्वारा फोन कॉल करके अपना धंधा चलाने आदि क…