Home Featured पति ने गर्भवती पत्नी के पेट पर मारी लात, गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत।
April 14, 2023

पति ने गर्भवती पत्नी के पेट पर मारी लात, गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत।

दरभंगा: दहेज में 50 हजार रुपया नहीं मिलने पर पति ने 2 माह की गर्भवती पत्नी के पेट में लात मारी। इसके बाद भी जब गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने पत्नी की जमकर पिटाई की। जिससे पेट में पल रहे बच्चे की मौत हो गई। पीड़ित महिला का यह भी आरोप है कि उसके पति ने अब दूसरी शादी कर ली है। घटना बिरौल थाना इलाके की है। पीड़िता ने शुक्रवार को थाने में इसकी शिकायत की है।

पीड़िता ने बताया कि 12 मई 2019 में उनकी शादी राजेश याद से हिंदू रीति रिवाज के साथ हुई थी। पिता ने दहेज के रूप में बहुत सारा सामान भी दिया था। लेकिन उसके बाद भी 50 हजार और फोर व्हीलर की मांग की जा रही थी। पीड़िता का कहना है कि पिता ने ससुराल वालों की मांग पूरी करने का आश्वासन दिया। इस दौरान दोनों को एक बच्चा भी हुआ। बीते दिनों फिर से दहेज की रकम औऱ गाड़ी की डिमांड की जाने लगी। महिला ने आरोप लगाया कि उसकी सास सुमित्रा देवी और ससुर रामजतन यादव ने दबाव बनाना शुरू कर दिया। महिला का यह भी कहना है कि डिमांड पूरी नहीं होने पर पेट में पल रहे बच्चे हटा दो। जिसके बाद पति ने बुरी तरह उसकी पिटाई की। जिससे पेट में पल रहे बच्चे की मौत हो गई। ननद पर भी पीड़िता ने गहने छीनने के आरोप लगाए हैं। जिसके बाद वो अपने मायके आ गई।

Advertisement

मायके लौटने के बाद भी दहेज की मांग ससुरालवालों की तरफ से की जाने लगी। यह धमकी दी गई कि अगर डिमांड पूरी नहीं होगी तो उसके पति राजेश यादव की दूसरी शादी करवा दी जाएगी। शुक्रवार को पुलिस के पास पहुंची महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति की दूसरी शादी कंचन देवी से करवा दी गई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Share

Check Also

डीएम-एसएसपी ने किया मंडल कारा का औचक निरीक्षण।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: अक्सर जेल से अपराधियों द्वारा फोन कॉल करके अपना धंधा चलाने आदि क…