Home Featured पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका।
May 1, 2023

पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका।

दरभंगा: जिले में एक युवक का शव मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। युवक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस का कहना है कि हत्या के बाद युवक के शव को रस्सी के सहारे पेड़ से लटका दिया गया है।

घटना जिले के भरवाड़ा-कमतौल पथ में निस्ता गांव की है। यहां ईंट-भट्ठे के समीप आम के बगीचे पर पेड़ से लटकता एक युवक का शव सोमवार की सुबह मिला। शव मिलने की सूचना पर बड़ी संख्या में गांव व आसपास के लोग घटनास्थल पर जमा हो गए। घटनास्थल निस्ता चौक से करीब तीन सौ फीट पूरब की ओर है। आम का बगीचा जमील अख्तर का है।

Advertisement

सिंहवाड़ा थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। मृत युवक के शरीर पर भूरे रंग का पेंट, सफेद रंग का टी-शर्ट, कपड़े का जूता, मोजा पाया गया है। युवक के पास से एक स्मार्ट फोन बरामद किया गया है। हालांकि, उसमें सिम कार्ड नहीं है, जिससे उसके परजिनों से संपर्क साधना मुश्किल हो रहा है।

पुलिस ने अनुसार, प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि कहीं अन्यत्र हत्या कर युवक के शव को यहां लाकर पेड़ से लटकाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और शव की शिनाख्त के बाद मामला स्पष्ट हो सकेगा। शव को डीएमसीएच के शीतगृह में पहचान के लिए 72 घंटे तक रखा गया है। इस दौरान परिजनों का पता चलने पर उन्हें शव सौंप दिया जाएगा।

Advertisement

जानकारी के अनुसार, सोमवार अहले सुबह ईंट-भट्ठा में काम करने वाले स्थानीय मजदूरों की नजर शव पर पड़ी। आम के पेड़ से प्लास्टिक की रस्सी के सहारे युवक का शव लटका था। आम के पेड़ से लटकती लाश जमीन से कुछ ही सेंटीमीटर ऊपर झूल रही थी। युवक की पहचान के लिए आसपास के ग्रामीणों एवं पंचायत प्रतिनिधियों को पुलिस ने जानकारी दी है

Share

Check Also

विधिक जागरूकता शिविर का किया गया आयोजन।

दरभंगा: जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकार के विनोद कुमार तिवारी…