Home Featured अनियंत्रित दूल्हे की कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत।
May 2, 2023

अनियंत्रित दूल्हे की कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत।

दरभंगा: बिरौल थाना क्षेत्र के एसएच17 सहरसा जाने वाली मुख्य मार्ग पर हनुमान नगर गांव के पास एक अनियंत्रित अवस्था में आ रही दूल्हे की सफारी ने बाइक सवार दो लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। मौके पर ही बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। पेट्रोलिंग करती हुई पुलिस ने मौके से दोनों मृतक को उठाया और बिरौल सीएचसी में लाया गया। कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। घटना सोमवार की देर रात बारह बजे के आसपास की है।

Advertisement

हनुमान नगर की तरफ से आ रही बाइक पर दो युवक सवार था। जैसे ही बाइक सहरसा जाने वाली मुख्य मार्ग एसएच17 पर चढ़ी कि अनियंत्रित अवस्था में आ रही दूल्हे की सजी कार (BR06Q8888) ने बाइक में ठोकर मार दी। बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दूल्हे की गाड़ी में सवार दूल्हा सहित सभी लोग मौके से फरार हो गए। पेट्रोलिंग करती हुई पुलिस ने तत्परता के साथ दोनों को बिरौल सीएससी लाया। जहां, से पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया। मौके से सफारी को जब्त कर लिया गया।

मृतकों की पहचान बिरौल थाना क्षेत्र के ऊछटी गांव निवासी बिजली दास के अठारह वर्षीय पुत्र अजय कुमार दास एवं रसिक लाल राम के इकलौते पुत्र राजेश कुमार राम (29) के रूप में हुई।

वहीं थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश झा ने बताया कि गाड़ी के मालिक सहित उस वक्त गाड़ी में सवार ड्राइवर और दूल्हे का पता लगाया जा रहा है। दोषियों के विरुद्ध उचित कार्रवाई की जाएगी।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …