Home Featured रिश्ता हुआ तार-तार, पत्नी को छोड़ साली की बेटी लेकर भागने का मामला आया सामने।
May 2, 2023

रिश्ता हुआ तार-तार, पत्नी को छोड़ साली की बेटी लेकर भागने का मामला आया सामने।

दरभंगा: जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिससे रिश्ता तार तार हो गया। एक युवक ने दहेज की खातिर पत्नी को छोड़ दिया। फिर बेटी समान साढू की बेटी को दिल दे दिया। साढू की बेटी को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। उसे घर से भगा लिया।

युवक समस्तीपुर जिले के चक मेहसी का रहने वाला है। दहेज की खातिर पत्नी को छोड़ देने को लेकर महिला थाना और साढू की बेटी को शादी की नियत से अपहरण करने को लेकर मोरो थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

Advertisement

महिला थाने में बहादुरपुर थाना क्षेत्र के हाउसिंग कॉलोनी निवासी नवल किशोर ठाकुर की पुत्री भाव्या ने मामला दर्ज कराया है। इसमें कहा है कि जून 2022 में समस्तीपुर जिले के चकमेहसी निवासी कमलेश राय के पुत्र रणधीर कुमार राय से हिंदू रीति रिवाज से शादी हुई थी। शादी भरपूर उपहार दिया गया था। शादी के बाद कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक ठाक रहा। उसका पति बेरोजगार था तो उसने अपने पिता से कहकर दरभंगा के एक निजी नर्सिंग कॉलेज में पारा मेडिकल की पढ़ाई के लिए नामांकन करा दिया।

नामांकन का सभी खर्च उसके पिता ने ही दिया था। इसके बाद पति, ससुर, सास दहेज में स्कॉर्पियो की मांग करने लगे। मांग पूरा नहीं होने पर प्रताड़ित करने लगे। वह प्रताड़ना नहीं बर्दाश्त कर सकी। इसके बाद उसे ससुराल वालों ने घर से भगा दिया। इसके बाद से वह मायके में रहने लगी।

Advertisement

इसी बीच कुछ दिन पहले उसकी बड़ी बहन की लड़की को उसका पति शादी की नियत से अपहरण कर लिया। इस मामले को लेकर मोरो थाना में अपहृता की मां ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस बात को लेकर महिला थानाध्यक्ष नुसरत जहां ने कहा की मामले में प्रथिमिकी दर्ज कर ली गई है मामले की जांच की जा रही है।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …