Home Featured हथियार के साथ आधा दर्जन बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
January 17, 2024

हथियार के साथ आधा दर्जन बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दरभंगा: जिले के केवटी थाना की पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। थानाध्यक्ष रानी कुमारी के नेतृत्व में पुलिस ने मंगलवार की रात करीब तीन बजे गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के मेधा गांव के पास कार पर सवार जिला के ईनामी सहित आधा दर्जन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

 

थानाध्यक्ष ने इसकी सूचना पुलिस के आला अधिकारियों को दी। सूचना मिलते हीं केवटी थाना पर सदर एसडीपीओ अमित कुमार पहुंचकर गिरफ्तार किए गए बदमाशों से पूछताछ कर रहे हैं। उन्होने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों से एक पिस्टल, चार जिंदा कारतूस, चार मोबाइल बरामद किया है। वहीं दो कारें भी जब्त की गई है।

Advertisement

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश में जिला के बीस टॉप अपराधियों की सूची में शामिल एक 25 हजार रुपए का ईनामी बदमाश सदर थाना क्षेत्र का काकरघाटी निवासी अभिषेक कुमार भी हैं।एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि इसके अलावा गिरफ्तार बदमाशों में सदर थाना के बसैला निवासी आसू कुमार, संजय कुमार, अमरजीत कुमार यादव, भवानीपुर गांव के रामनाथ यादव और गौसाघाट के सोनू कुमार शामिल हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश पूर्व में लूट एवं शराब कांड मामले में आरोपी हैं। पुलिस की पूछताछ जारी है।

Share

Check Also

नशे में धुत्त ड्राइवर ने ट्रैक्टर की ठोकर बिजली के चार पोल को किया क्षतिग्रस्त।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: गुरुवार की रात एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ठोकर मारकर बिजली के चार…