Home Featured एनएच किनारे गड्ढे में पलटा ट्रक, दो घंटे तक घटनास्थल पर पड़ा रहा ड्राइवर।
9 hours ago

एनएच किनारे गड्ढे में पलटा ट्रक, दो घंटे तक घटनास्थल पर पड़ा रहा ड्राइवर।

दरभंगा: दरभंगा-मुजफ्फरपुर NH पर अनानास भरी एक ट्रक सड़क किनारे 20 फीट गहरे गढ्ढे में पलट गई। हादसे में ड्राइवर और खलासी बुरी तरह जख्मी हो गए। ड्राइवर करीब 2 घंटे तक घटनास्थल पर ही पड़ा रहा।

Advertisement

हालांकि बाद में उसे स्थानीय लोगों ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। उसका प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है।

घटना सिमरी थाना क्षेत्र के कुमरपट्टी के पास सुबह 8:30 बजे के करीब हुई है। ड्राइवर की पहचान हरियाणा निवासी 55 वर्षीय भोला कुमार और खलासी की पहचान मुकेश कुमार के तौर पर हुई है।

Advertisement

ड्राइवर भोला कुमार करीब 2 घंटे तक घटनास्थल पर ही बैठा रहा। उसने बताया कि सुबह 8:30 बजे वह जैसे ही कुमरपट्टी के पास पहुंचे, तेज गति से आ रही एक अनियंत्रित ट्रक उनके आगे आकर ओवरटेक करने लगी। इस पर उन्होंने भी गाड़ी को सड़क के बाएं तरफ किया, जिससे गाड़ी पुलिया से जाकर टकरा गई। ट्रक पर अनानास लोड है। सिलीगुड़ी बाइपास से इसे लेकर अयोध्या के लखनाऊत जाना था।

Advertisement

जख्मी चालक का कहना था कि उसने घटना की जानकारी अपने मालिक को फोन पर दे दिया है। उसकी पसली टूट चुकी है। अब तक इलाज के लिए ले जाने वाला कोई नहीं मिला है। प्रशासन भी मदद के लिए नहीं आ रही है। लोग सिर्फ एक्सीडेंट देखकर चले जा रहे हैं।

Advertisement

सिमरी थानाध्यक्ष ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन पर अनानास लोड है। वहां स्थानीय चौकीदार को तैनात कर दिया गया है। जख्मी चालक और खलासी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Share

Check Also

खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर ब्लास्ट, दादी पोता घायल।

दरभंगा:  केवटी प्रखंड के रैयाम थाना क्षेत्र के समैला गांव में गुरुवार रात करीब 8 बजे खाना …