Home Featured वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर पुलिस ने अलीनगर गोलीकांड के अभियुक्त को किया गिरफ्तार।
May 20, 2023

वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर पुलिस ने अलीनगर गोलीकांड के अभियुक्त को किया गिरफ्तार।

दरभंगा: वैज्ञानिक अनुसंधान कर पुलिस ने अलीनगर गोलीकांड के अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। अनुमंडल आरक्षी कार्यालय बेनीपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए एसडीपीओ डॉ कुमार सुमित ने ये बातें कहीं।

उन्होंने बताया कि अलीनगर थाना कांड संख्या 50/23 में अभियुक्त मो गुफरान अंसारी उर्फ जिबरान को घटना में उपयोग होने वाली कट्टा एवं खोखा के साथ गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि 18 मई की रात करीब 1045 अलीनगर निवासी कामेश्वर महतो के नीरा की दुकान पर जिबरान पहुंचकर नीरा की मांग करने लगा। नीरा नहीं देने की बात कहने पर कामेश्वर को गोली मारकर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि उनके नेतृत्व में बहेड़ा पुलिस निरीक्षक बसंत कुमार झा, अलीनगर एसएचओ सरवर आलम, सअनि जावेद आलम सहित अन्य पुलिसकर्मी की टीम ने वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान कर जीबरान को मोबाइल लोकेशन के माध्यम से गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि जीबरान के विरुद्ध अलीनगर थाना में पूर्व में भी एक मामला दर्ज है। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस पूरी सतर्कता से छानबीन के साथ कार्रवाई कर रही है। उन्होंने बताया कि अलीनगर निवासी मो जाहिद अंसारी के पुत्र मो गुफरान अंसारी उर्फ जिबरान को घटना में प्रयुक्त अग्नियास्त्रत्त् खोका के साथ गिरफ्तार किया गया था तथा पूछताछ के क्रम में उसने घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की थी। डॉ सुमित ने बताया कि छापेमारी दल में शामिल पुलिस अधिकारी एवं कर्मी को पुरस्कृत करने के लिए वरीय पुलिस अधीक्षक को अनुशंसा किया गया है।

Share

Check Also

विधिक जागरूकता शिविर का किया गया आयोजन।

दरभंगा: जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकार के विनोद कुमार तिवारी…