Home Featured शराब लदा ट्रक जब्त, 33 बोरा एवं 10 कार्टन में रखा था शराब।
May 20, 2023

शराब लदा ट्रक जब्त, 33 बोरा एवं 10 कार्टन में रखा था शराब।

दरभंगा: जिले के सदर थाने की पुलिस ने शुक्रवार की रात गौसाडीह गांव के बाहर सुनसान जगह से शराब लदे एक ट्रक को जब्त किया। राजस्थान नंबर के ट्रक पर 33 बोरा एवं 10 कार्टन में शराब लदी हुई थी। ट्रक पर कुल 3707 बोतल अंग्रेजी शराब पाई गई है। बोतल पर लिखे मैनुफैक्चरिंग डेट के अनुसार ये शराब नकली है।

बताया जाता है कि थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह को गुप्त सूचना मिली कि गौसाडीह गांव से पश्चिम निर्माणाधीन मकान के पास परती जगह पर ट्रक से शराब की खेप उतारी जा रही है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ने रात्रि गश्ती टीम में शामिल एएसआई सलीम रजा व पीएसआई मोनीषा गुप्ता के साथ वहां छापेमारी करवाकर शराब लदे ट्रक को पकड़ा। हालांकि पुलिस को देखते ही सभी तस्कर वहां से फरार हो गये। थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी तस्करों की शिनाख्त कर ली गई है। छोटे-बड़े कुल छह तस्करों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।

बता दें कि शराब तस्कर दरभंगा में बड़े पैमाने पर नकली शराब की खेप मंगाते हैं। इसका जीता-जागता उदाहरण गौसाडीह गांव के बाहर पकड़ी गई शराब है। ट्रक पर 180 एमएल की बोतल में पार्टी स्पेशल कंपनी की अंग्रेजी शराब थी। बोतल पर मनुफैक्चरिंग डेट 22 मई 2023 अंकित था जबकि शराब को 19 मई की रात पकड़ा गया। देखा जाए तो शराब के बनने से पहले ही उसे पुलिस ने पकड़ लिया। इससे प्रतीत होता है कि पुलिस द्वारा जब्त की गई शराब नकली है।

Share

Check Also

विधिक जागरूकता शिविर का किया गया आयोजन।

दरभंगा: जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकार के विनोद कुमार तिवारी…