Home Featured तीन शहरों में घुमाकर दरभंगा की नाबालिग छात्रा के साथ किया गया गैंगरेप।
May 21, 2023

तीन शहरों में घुमाकर दरभंगा की नाबालिग छात्रा के साथ किया गया गैंगरेप।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: दरभंगा में एक नाबालिग छात्रा के साथ मल्टीसिटी गैंगरेप का मामला सामने आया है। छात्रा के साथ तीन युवकों ने बारी बारी से उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। यह घटना दरभंगा, मधुबनी और समस्तीपुर में किया गया है। इस मामले में 20 मई को महिला थाना में तीन आरोपियों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने गंभीरता से मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपियों के धड़पकड़ केलिए लगातार छापेमारी जारी है।

Advertisement

प्राप्त जानकारी के अनुसार दरभंगा जिले के नगर थाना क्षेत्र निवासी एक नाबालिग छात्रा के साथ तीन युवकों ने बारी बारी से उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। यह घटना दरभंगा, मधुबनी और समस्तीपुर में किया गया है। घटना 13 मई की बताई जा रही है। लेकिन इस मामले में 20 मई को महिला थाना में तीन आरोपियों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

पीड़िता का कहना है कि 13 मई को वह नाका नंबर 5 स्थित कोचिंग में अपने क्लास रूम से बाहर निकली तो आरडीएक्स राज और प्रियांशु नामक युवक ने उसे नाका नंबर पांच के पास जबरन अपने बाइक पर बैठा लिया। इसके बाद लहेरियासराय स्थित आरआर पैलेस होटल के कमरा नंबर 204 में लेकर गए, जहां पूर्व से बहादुरपुर थानाक्षेत्र के तरौनी के गनीपुर मोहल्ला निवासी विपुल मौजूद था, वह उसके साथ पढ़ाई करता था। वह कुछ समझ पाती उसके पहले ही सभी जबरदस्ती करने लगे और बारी-बारी से सभी ने दुष्कर्म किया। फिर कमरे को बाहर से बंद कर सभी चले गए।

घटना के बाद रात को विपुल का भाई अनुराग भी होटल पर आया और उसने दवाब बनाते हुए कहा कि मेरे मुखिया से कहो कि मेरे साथ कोई घटना नही हुई है। लड़की ने डर से उक्त युवक द्वारा दिये गए मोबाइल नंबर पर फोन करके बोली कि वह अपनी मर्जी से यहां आई है।

पीड़िता ने बताया कि उसके बाद बिपुल के भाई ने उसे घर छोड़ देने के बहाने होटल से बाहर निकला। होटल से बाहर निकलते ही उसे फिर दरभंगा से मधुबनी और फिर समस्तीपुर ले गए। पीड़िता का कहना है कि दरभंगा के बाद समस्तीपुर और मधुबनी में भी उसके साथ उन लोगों ने गलत काम किया। फिर पिस्तौल दिखाकर सादे पेपर पर उससे हिंदी और इंग्लिश में दस्तखत भी करवाए गये।

पीड़िता ने कहा कि समस्तीपुर से वे लोग उसे भागलपुर ले जाने की बात कर रहे थे। इसी बीच उनलोगों ने उसे समस्तीपुर स्टेशन के पास कुछ खाने के बहाने उतारा और फिर वहां खड़े एक स्कोर्पियो में जबरदस्ती बिठा दिया जिसमें चार पांच लोग पहले से मौजूद थे। उनलोगों ने उन्हें दरभंगा लाकर किलाघाट के पास छोड़ दिया।

वहीं इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी बिरजू पासवान ने बताया कि पीड़िता के बयान पर महिला थाना में गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। इसमें विपुल कुमार, आरडीएक्स राजू और प्रियांशु को नामजद आरोपी बनाया गया है। इनलोगों की गिरफ्तारी केलिए छापेमारी छापेमारी की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल जांच कराया गया है। होटल संचालक से सीसीटीवी के फुटेज की मांग की गयी है। होटल संचालक के भूमिका की भी जांच की जाएगी।

Share

Check Also

विधिक जागरूकता शिविर का किया गया आयोजन।

दरभंगा: जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकार के विनोद कुमार तिवारी…