Home Featured सीएम के संभावित दौरे को लेकर जिलाधिकारी ने किया रामपुरा पंचायत का निरीक्षण।
January 2, 2023

सीएम के संभावित दौरे को लेकर जिलाधिकारी ने किया रामपुरा पंचायत का निरीक्षण।

दरभंगा: सीएम के संभावित दौरे को लेकर जिले में प्रशासनिक चहलकदमी बढ़ गयी है। डीएम राजीव रोशन ने सोमवार को रामपुरा पंचायत में पहुंचकर कई स्थलों का निरीक्षण किया। हालांकि सीएम के दरभंगा आगमन की तिथि व स्थल का निर्धारण अबतक नहीं हुआ है।

डीएम ने क्षेत्र भ्रमण के दौरान जगह-जगह ग्रामीणों से बात की। रामपुरा स्थित एमबीडी इंटर कॉलेज परिसर के लगभग दस एकड़ में बने खेल मैदान का निरीक्षण डीएम ने किया। निरीक्षण के दौरान फील्ड में क्रिकेट टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच चल रहा था। इसके बाद डीएम ने रामपुरा स्थित प्लस टू गर्ल्स हाई स्कूल में चल रहे प्रगणक के प्रशिक्षण के बारे में जानकारी ली। अतरबेल भरवाड़ा पथ किनारे स्थित रामपुरा मिडिल स्कूल परिसर का निरीक्षण किया। तालाब किनारे हुए सौंदर्यीकरण के कार्य को देखा। रामपुरा स्थित राम जानकी मंदिर एवं बगल में स्थित मस्जिद का भी निरीक्षण डीएम ने किया। क्षेत्र भ्रमण के दौरान डीएम ने और कई जगह पहुंच कर जायजा लिया। बताया गया है कि मुख्यमंत्री के संभावित कार्यक्रम को देखते हुए निरीक्षण किया जा रहा है।

Advertisement

मौके पर एडीएम राजेश कुमार राज, बीपीआरओ आलोक राज, आपदा प्रबंधन अधिकारी सत्यम कुमार, अल्पसंख्यक जिला अधिकारी मो रिजवान, एसडीओ मनीषा विंस, सीओ चौधरी बसंत कुमार सिंह, बीडीओ महताब अंसारी सहित कई अधिकारी मौजूद थे। क्षेत्र में डीएम के आने की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पंचायत प्रतिनिधि एवं मुखिया पंचायत मुख्यालय पहुंच गए।

Share

Check Also

पोलो मैदान में देर रात तक मिथिला के गीत-संगीत एवं संस्कृति की बहती रही रसधार।

दरभंगा: दरभंगा महोत्सव के पांचवें संस्करण का शनिवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ समापन ह…