Home Featured जिले में एक बार फिर बढ़ने लगी चोरी की घटना, तीस लाख रुपए मूल्य के समान सहित जेवरात की चोरी।
January 6, 2023

जिले में एक बार फिर बढ़ने लगी चोरी की घटना, तीस लाख रुपए मूल्य के समान सहित जेवरात की चोरी।

दरभंगा: मब्बी ओपी क्षेत्र के शीशो पश्चिमी निवासी स्व. रामेश्वर सहनी के पुत्र डॉ. शत्रुघ्न सहनी उर्फ डॉ. सत्तो सहनी के बंद घरों में गुरुवार की देर रात ताला तोड़ कर घर में रखा जेवरात सहित लगभग 30 लाख रुपए मूल्य का सामान चोरी कर लिया गया है। गृहस्वामी ऑस्ट्रेलिया अपने बेटा के पास गए हुए थे। इस बीच अज्ञात चोर ने घर का ताला तोड़ कर घर में रखा ज़ेवर सहित नगद रुपए का चोरी कर लिया। चोरी हुए ज्वेलरी एवं नगद रुपए का सही जानकारी गृहस्वामी के आने के बाद लगाया जा सकता है। गृहस्वामी एवं स्थानीय ओपी की पुलिस को जानकारी सरपंच मतलूब आलम खां ने दी। ओपी के पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर सारे सामान को देखा। जिसके बाद घर के अंदर गोदरेज का ताला टूटा हुआ था और गोदरेज में रखा सभी सामान बेतरतीब तरीके से बिखेरा पड़ा हुआ था। वहीं, घर में रखा एक लॉकर भी टूटा हुआ था। श्वान दस्ता के साथ पुलिस चोरों की खोजबीन शुरू कर दी एवं इलाके में लगा सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला गया। डॉ. शत्रुघ्न सहनी जिले के एक पीएचसी में डाॅक्टर थे, जाे रिटायर हाे चुके हैं।

Advertisement

मब्बी ओपी अध्यक्ष राज कुमार सिंह ने बताया कि 2 लोगों को फिलहाल हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इसके साथ-साथ श्वान दस्ता एवं टेक्निकल सेल के सहयोग से घटना का जांच की जा रही है।

घटना की जानकारी मिलने के दो-तीन घंटा बाद पीड़ित की पुत्री जो दुर्गापुर में रह रही है। वह भी फ्लाइट पकड़ के यहां पहुंच गई और उन्हें भी सारी वस्तु स्थिति से अवगत करवा दिया गया है। उनके द्वारा फिलहाल मब्बी ओपी में चोरों के विरुद्ध आवेदन दिया जा रहा है। पुत्री किरण कुमारी ने बताया कि मेरे पति दुर्गापुर में इंजीनियर हैं। मैं वहीं पूरे परिवार के साथ वर्तमान में रहती हूं।

सरपंच मतलूब आलम खान उर्फ अरमान खान ने बताया कि सत्तो सहनी अपने बेटे से मिलने के लिए ऑस्ट्रेलिया चले गए थे। उनका घर पंचायत भवन के बगल में है। बंद घर को देख अज्ञात चोर के द्वारा निशाना बनाया गया। घर के गेट का ताला तोड़कर घर के अंदर लॉकर में रखा जेवर और उनके घर में कुछ नकद रुपया भी था, जिसकी चोरी हो गई।

Share

Check Also

धूप में चक्कर खाकर बेहोश हुआ युवक, इलाज के दौरान हुई मौत।

दरभंगा: इन दिनों जिले में गर्मी सारा रिकॉर्ड तोड़ने पर आमादा है। इस कड़ी धूप के कारण एक युवक…