Home Featured शराब कारोबारी को पकड़ने गई पुलिस के साथ जोड़ जबरदस्ती कर महिला कारोबारी को छुड़ाने का प्रयास, तीन गिरफ्तार।
January 10, 2023

शराब कारोबारी को पकड़ने गई पुलिस के साथ जोड़ जबरदस्ती कर महिला कारोबारी को छुड़ाने का प्रयास, तीन गिरफ्तार।

दरभंगा: शराब कारोबारी को पकड़ने गई पुलिस के साथ जोड़ जबरदस्ती कर महिला कारोबारी को छुड़ाने का प्रयास किया गया। कारोबारी के सहयोगियों ने खूब हो हंगामा किया और पुलिस के साथ बल का प्रयोग भी किया। स्थिति बिगड़ते देख पुलिस ने सख्ती दिखाई और कारोबारी एक महिला और उसके दो पुत्र को गिरफ्तार कर लिया। यह मामला यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र के लक्ष्मीसागर दूध फैक्ट्री के समीप मंगलवार की है।

Advertisement

इस मामले को लेकर इंस्पेक्टर इंचार्ज सत्य प्रकाश झा के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। गिरफ्तार कारोबारी रीता देवी, कृष्णा कुमार, सुनील कुमार का मेडिकल जांच करा कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बताया जाता है कि मंगलवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि लक्ष्मीसागर दूध फैक्ट्री के समीप शराब बिक्री हो रही है। त्वरित कार्रवाई करते हुआ इंस्पेक्टर इंचार्ज दल बल के साथ वहां पहुंचे। पुलिस को देखते ही एक महिला एक थैला वहां रखे लकड़ी के ढ़ेर में छुपाने लगी। पुलिस जब पूछताछ करने लगी तो उसका दो बेटा कृष्णा कुमार और सुनील कुमार वहां आया और पुलिस से जोड़ जबरदस्ती कर महिला को भागने का प्रयास करने लगा। इसके बाद पुलिस सख्ती दिखाते हुए महिला सीता देवी और उसके दोनों पुत्र को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद लकड़ी के ढ़ेर में रखे थैला को बाहर निकाला तो उससे नेपाली शराब बरामद हुआ। जब उसके घर की तलाशी लिया तो घर के अंदर से भी विदेशी और नेपाली शराब बरामद किया गया। पूर्व के भी कई मामले में ये लोग वांछित है। छह माह पूर्व ही नाका नं छह के निकट उत्पाद विभाग की टीम को मोहल्ले वालों ने घेर कर गाड़ी काे तोड़ फोड़ किया था।

Share

Check Also

नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न मामले में अदालत ने दिया दोषी करार।

दरभंगा: दरभंगा जिला के पॉक्सो एक्ट के विशेष न्यायाधीश प्रतिमा परिहार की अदालत ने अनुसूचित …