Home Featured जल संसाधन मंत्री ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल का लिया जायजा, दिए कई दिशा निर्देश।
January 10, 2023

जल संसाधन मंत्री ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल का लिया जायजा, दिए कई दिशा निर्देश।

दरभंगा: मनिगाछी प्रखंड क्षेत्र के भट्टपुरा गांव में 12 जनवरी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल पर युद्ध स्तर पर चल रहे कार्यों का मंत्री संजय कुमार झा ने मंगलवार को जायजा लिया। उन्होंने मुख्यमंत्री के स्वागत सहित अन्य नए कार्यक्रमों के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

दोपहर करीब एक बजे प्रस्तावित स्थल पर पहुंचे मंत्री संजय झा के साथ सदर एसडीओ स्पर्श गुप्ता, आत्मा निदेशक पीएन झा, डीएओ संजय कुमार सिंह, जाले केविके के वैज्ञानिक डॉ. दिव्यांशु, जदयू जिलाध्यक्ष गोपाल मंडल सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे। मंत्री संजय झा ने पंचायत के महादलित वार्ड नं दो में चल रहे कार्यों को देखा एवं वहां उपस्थित अधिकारियों से बात कर दिशा-निर्देश दिए। डीएओ ने बताया कि मिथिला के व्यंजन के रूप में देश के बाहर भी माछ-मखान की पहचान बनाने में मुख्यमंत्री की भूमिका रही है। मिथिला का यह व्यंजन विश्व के सभी देशों की थाली में पहुंचे यह मुख्यमंत्री का उद्देश्य है। बता दें कि मुख्यमंत्री के आगमन के पूर्व यहां प्रशासन की ओर से मिनी कार्यालय बनाया गया है।

Advertisement

पेंशन से वंचित सभी परिवारों को तत्काल आवेदन के साथ ही इसकी स्वीकृति, आवास से वंचित सभी परिवारों को आवास की सुविधा, गांव में लंबे अरसे से लंबित सभी जमीन विवादों का तत्काल निदान सहित अन्य सभी लंबित कामों के निदान में अधिकारी जुटे हैं। मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए एनएच से कार्यक्रम स्थल तक पौधरोपण का काम युद्धस्तर पर जारी है।

Share

Check Also

पोलो मैदान में देर रात तक मिथिला के गीत-संगीत एवं संस्कृति की बहती रही रसधार।

दरभंगा: दरभंगा महोत्सव के पांचवें संस्करण का शनिवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ समापन ह…