Home Featured बिजली विभाग की लापरवाही बन सकता है बड़े हादसे का सबब, ग्रामीणों में आक्रोश।
January 15, 2023

बिजली विभाग की लापरवाही बन सकता है बड़े हादसे का सबब, ग्रामीणों में आक्रोश।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: जिले के बहादुरपुर प्रखंड क्षेत्र में बिजली विभाग के कर्मियों की लापरवाही कभी भी किसी बड़े हादसे का सबब बन सकता है। इस लापरवाही से स्थानीय ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। लोगों का कहना है कि बिल वसूली में आगे परंतु सुविधा देने में फिसड्डी साबित हो रहा है बिजली विभाग।

दरअसल, प्रखंड क्षेत्र के हरिपट्टी पंचायत के मधुबन चौक के निकट लगा बिजली का ट्रांसफर्मर कई दिनों से जर्जर हालत में है। इससे तेल रिसता रहता है और जबतब आग की लपटें उठती रहती है। इस ट्रांसफार्मर के आसपास कई फूस के घर एवं दुकानें आदि है। शनिवार को भी इससे आग की लपटें उठीं और आसपास रखे कचरे एवं घास आदि को अपने जद में ले लिया। लोगों का आरोप है कि कई बार फोन करने के बाबजूद केवल लाइन काट दिया गया, पर आग नहीं बुझाया गया।

Advertisement

स्थानीय लोगों ने बताया कि करीब 15 दिन पहले भी इसी तरह ट्रांसफार्मर में आग लगी थी। लोगों के द्वारा शिकायत करने पर इसे मरम्मत केलिए कर्मी ले गए और पुनः इसी हालत में लगा गए। इसके बाद पुनः हर दो चार दिन पर इसी प्रकार आग की लपटें निकलती रहती हैं। शिकायत करने पर कर्मी आकर केवल तार जोड़कर चले जाते हैं। पर स्थायी समाधान नहीं करते।

स्थानीय लोगों का कहना है कि यदि शीघ्र इसका निदान नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन का रास्ता अपनाया जाएगा।

Share

Check Also

गुरुवार को लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करेंगे गोपाल जी ठाकुर, जुटेंगे बीजेपी के दिग्गज।

दरभंगा: भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपालजी ठाकुर 18 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाख…