Home Featured धक्का मार जीप का वीडियो वायरल होने पर एसएसपी ने दी सफाई, कहा- ठंढ़ के कारण हुई होगी परेशानी।
1 week ago

धक्का मार जीप का वीडियो वायरल होने पर एसएसपी ने दी सफाई, कहा- ठंढ़ के कारण हुई होगी परेशानी।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: दरभंगा शहर के हेडक्वार्टर से सटे लहेरियासराय थाना की जर्जर जीप को पुलिसकर्मियों द्वारा धक्का मारकर स्टार्ट करने का वीडियो वायरल होने पर एसएसपी अवकाश कुमार ने सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि जीप खटारा नहीं है। हाल ही में रिपेयर होकर आयी है। पिछले दो तीन दिनों में ठंढ ज्यादा बढ़ने के कारण बैटरी डाउन हो गया हो गया होगा और इस कारण स्टार्ट करने में परेशानी हुई होगी। उन्होंने बताया कि थानाध्यक्ष से भी उनकी बात हुई है और इस तरह की कोई समस्या नहीं है।

बताते चलें कि सोमवार को लहेरियासराय थाना परिसर में कुछ पुलिसकर्मी एक पुरानी पुलिस जीप को धक्का मारकर स्टार्ट करते दिखे थे। मौके पर मौजूद पुलिस पदाधिकारी ने खुद इस बात को बताया था कि जीप की यह हालत करीब एक महीने से है और रोज आधा घंटा धक्का मारने के बाद ही जीप स्टार्ट होता है। उन्होंने यह भी स्वीकार किया था कि इस कारण अपराधियों को भी पकड़ने में समस्या हो जाती है।

Advertisement

जीप पर बैठकर निकलने वाले पुलिसकर्मी के इस बयान को एसएसपी के बयान ने कहीं न कहीं झुठलाया है। ऐसे में अब बड़ा सवाल यह उठता है पुलिस जीप की खराबी को प्रतिदिन झेलने वाले पुलिसकर्मी झूठ बोल रहे हैं या लीपापोती करना सिस्टम के सामने एसएसपी की मजबूरी है!

Share

Check Also

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मिथिला के प्रसिद्ध पान और माखन से किया जाएगा अतिथि सत्कार : सांसद।  

दरभंगा : 28 व 29 जनवरी को आहूत प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारी पूरी कर ली गई है। मिथिल…