Home Featured नशे की हालत में धराया एयरपोर्ट पर तैनात अग्निशमन का जवान।
4 days ago

नशे की हालत में धराया एयरपोर्ट पर तैनात अग्निशमन का जवान।

दरभंगा: बिहार में एक तरफ जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शराबबंदी को हर हाल में सफल बनाने में लगे हैं, वहीं दूसरी तरफ़ उनके नुमाइंदे ही इसे तोड़ने पर लगे हैं। ताजा मामले में शनिवार की देर शाम को एयरपोर्ट पर तैनात अग्निशमन दस्ता के एक जवान को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जवान एयरपोर्ट के निकट देर शाम हंगामा कर रहा था। इसकी सूचना किसी ने केवटी थाना की पुलिस को दे दी। पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाना लाई और ब्रेथ एनालाइजर से जांच किया। जांच में नशा सेवन की पुष्टि हुई। इसके बाद जवान को रविवार को डीएमसीएच लाया गया जहां उसका मेडिकल जांच कराया गया।

Advertisement

नशे की हालत में पकड़ा गया जवान मूल रुप से अरवल जिला का रहने वाला जन्मेजय तिवारी है। बक्सर जिला अग्नि शमन दस्ता में उसकी पोस्टिंग है और डिप्टेशन पर दरभंगा एयरपोर्ट पर तैनात किया है।

इस घटना के बाद लोगो में अब इस बात की चर्चा है कि बिहार में शराब बंदी को सफल बनाने की कसम खाने वाले ही शराब का सेवन कर रहे है तो शराब बंदी कैसे सफल होगा।

ज्ञात हो इससे पूर्व भी जिले में 27 सितंबर 2022 को शराब पार्टी करते दो एएसआई को पकड़ा गया था।बहादुरपुर थाना में पदस्थापित एएसआई मनोज कुमार राम और उपेंद्र प्रसाद विद्यार्थी अपने आवास में शराब पार्टी कर रहे थे।

Share

Check Also

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मिथिला के प्रसिद्ध पान और माखन से किया जाएगा अतिथि सत्कार : सांसद।  

दरभंगा : 28 व 29 जनवरी को आहूत प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारी पूरी कर ली गई है। मिथिल…