Home Featured तालाब में मिली 5 दिनों से गायब ऑटो चालक की लाश, जांच में पहुंचे सदर एसडीपीओ अमित कुमार।
January 30, 2023

तालाब में मिली 5 दिनों से गायब ऑटो चालक की लाश, जांच में पहुंचे सदर एसडीपीओ अमित कुमार।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: जिले के जाले थानाक्षेत्र अंतर्गत योगियारा ड्योढ़ी पोखर से पांच दिनों से गायब एक ऑटो चालक की लाश मिलने से सनसनी मच गयी। लोगों ने आशंका जताई है कि हत्या करके उसकी लाश को तालाब में फेंक दिया गया है। घटना के बाद लोगों के आक्रोश को देखते हुए चार पांच थानों की पुलिस के साथ सदर एसडीपीओ अमित कुमार स्वयं घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान मधुबनी जिला के बेनीपट्टी थानाक्षेत्र के निकटवर्ती लडुगामा गांव के टेंपो चालक संतोष राम के रूप में हुई है। वह 25 जनवरी की रात से लापता था।

Advertisement

परिजनों के मुताबिक संतोष राम 25 जनवरी को टेंपो ठीक करवाने के लिए घर से सीतामढ़ी जिला के पुपरी बाजार के लिए निकला था। उसी रात लौटने के क्रम में उसकी बातचीत उसकी पत्नी और भाई से हुई थी। रात के लगभग बारह बजे तक उसने अपना लोकेशन समौली चौक और मजरा बताया था। वह उस रात घर को नहीं लौटा। उसके परिजनों को 26 जनवरी की अहले सुबह से उसका मोबाइल फोन स्वीच ऑफ मिला। इसके बाद उसके परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की तो जोगियारा गांव के डेयोढ़ी तालाब किनारे लुढ़के अवस्था में उसका टेंपो मिला। टेंपो में उसके पैर की एक जोड़ी चप्पल रखी हुई थी। उसके परिजनों ने 26 और 27 जनवरी को स्थानीय गोताखोरों की मदद से तालाब की तलाशी करवाई। तलाशी के क्रम में तालाब के पानी से संतोष राम का एक साल और एक टोपी मिला। इससे उसके परिजनों की आशंका और गहरा गई। उसके परिजनों ने पुलिस-प्रशासन और जाले के सीओ राकेश कुमार से तालाब का सर्च ऑपरेशन करवाने की गुहार लगाई। सीओ ने इसको गंभीरता से लेते हुए एसडीआरएफ की टीम को मंगवाकर सर्च ऑपरेशन चलवाया। सर्च ऑपरेशन में तालाब से कुछ भी नहीं निकला।

इधर सोमवार को 5 दिन गुजर जाने के बाद संतोष की लाश तालाब में मिलने के बाद सनसनी मच गयी। स्थानीय लोग इसे अपहरण एवं हत्या का मामला बता रहे हैं।

Share

Check Also

गुरुवार को लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करेंगे गोपाल जी ठाकुर, जुटेंगे बीजेपी के दिग्गज।

दरभंगा: भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपालजी ठाकुर 18 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाख…