Home Featured धू धू कर जली कार, सवार सुरक्षित।
March 11, 2023

धू धू कर जली कार, सवार सुरक्षित।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: शनिवार की शाम एनएच 57 पर उस समय अफरातफरी का माहौल हो गया जब सड़क पर अचानक एक कार धू धू कर जलने लगी। सदर थाना क्षेत्र के बसैला व रानीपुर मोड़ के बीच शनिवार की शाम एक कार धू-धूकर जल उठी। कार में सवार लोगों ने किसी तरह अपनी जान बचायी। कार में कौन लोग थे, इसका अभी तक पता नहीं चला है। काफी देर बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की सहायता से कार में लगी आग पर काबू पाया गया। तब तक कार जलकर नष्ट हो गई थी। एनएच पर कार में आग लगने के कारण काफी देर तक एक लेन में यातायात बाधित रहा।

Advertisement

बताया जाता है कि एक उजले रंग की कार सकरी की ओर से दरभंगा आ रही थी। बसैला मोड़ से कुछ आगे बढ़ने पर कार से अचानक आग निकलने लगी। गाड़ी में आग लगी देख उसमें सवार लोग किसी तरह जान बचाकर बाहर निकले। धीरे-धीरे कार में आग की लपटें तेज होती गईं। सड़क पर कार को धू-धू कर जलते देख वहां अफरातफरी मच गई। एक लेन में आवागमन रुक गया। दूसरे लेन से ही दोनों तरफ की गाड़ियां चलने लगीं। इस कारण उस लेन में भी जाम की स्थिति हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचे। काफी देर बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी वहां पहुंची। काफी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। कार को वहां से किनारे लगाया गया तब जाकर यातायात सामान्य हुआ।

इस संबंध में थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह ने बताया कि कार सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। लेकिन वे कौन लोग हैं इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है।

Share

Check Also

पोलो मैदान में देर रात तक मिथिला के गीत-संगीत एवं संस्कृति की बहती रही रसधार।

दरभंगा: दरभंगा महोत्सव के पांचवें संस्करण का शनिवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ समापन ह…