Home Featured दरभंगा के युवक की गोवा में मौत, गांव पहुंचा शव।
March 12, 2023

दरभंगा के युवक की गोवा में मौत, गांव पहुंचा शव।

दरभंगा: जिले के जाले प्रखंड के ब्रह्मपुर पश्चिमी पंचायत स्थित पौनद गांव निवासी रविदास के 28 वर्षीय पुत्र संजीत दास का शव रविवार को गोवा से दरभंगा उसके गांव पहुंचा। मौत शुक्रवार की सुबह गोवा में एक सड़क दुर्घटना में घटनास्थल पर ही हो गई। शव पहुंचते ही मृत युवक के पिता रउदी दास, मां दहुरी देवी, पत्नी सुधीरा देवी सहित स्वजनों के चित्रकार से पूरा गांव गूंज उठा।

शव को देखने के लिए हजारों की संख्या में ग्रामीण जुट गए। सभी के चेहरे पर मायूसी छाई रही। रउदी दास ने बताया कि संजीत बीते 4 वर्षों से गोवा में रहकर एक होटल में काम करता था। शुक्रवार की सुबह राशन लेकर लौटने के क्रम में एक ट्रक ने उसे रौंद दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

Advertisement

युवक के शव को उसका बहनोई राजन दास हैदराबाद से गोवा पहुंच कर कागजी कार्रवाई करवाते हुए यहां लाया। ग्रामीणों ने परिजनों की स्थिति देखते हुए आनन-फानन में दाह संस्कार की प्रक्रिया आरंभ कर दी है।

बताया जाता है कि मृत युवक की शादी लगभग 12 वर्ष पहले हुई थी। शादी के बाद दो बेटियां हुई। पहली पत्नी एक बेटी को लेकर कहीं चली गई । दो-तीन वर्ष तक जब वह नहीं लौटी, तो 25 जनवरी 2023 को युवक की दूसरी शादी रजौन पाली निवासी 24 वर्षीय सुधीरा देवी के साथ हुई। शादी के 1 महीने बाद युवक काम करने 25 फरवरी को गोवा चला गया।

युवक के घर में मां दउरी देवी, बहन माला देवी, केवला देवी, संजीला देवी, गुड़िया देवी सहित स्वजनों का तबीयत बार-बार बिगड़ रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि रविदास के एकमात्र पुत्र की मौत के बाद उसके परिवार को सहारा देने वाला अब कोई नहीं बचा।

Share

Check Also

सड़क किनारे मिली युवक की लाश, एसिड पिलाकर हत्या करने का आरोप।

दरभंगा: कमतौल थाना क्षेत्र की हरिहरपुर-कनौर सड़क पर कनौर बस्ती के पास शुक्रवार अलसुबह एक य…