Home Featured सांसद ने जाना भरौल गांव के अग्निपीड़ितों का हाल। 
April 2, 2023

सांसद ने जाना भरौल गांव के अग्निपीड़ितों का हाल। 

दरभंगा: सांसद डॉ. गोपाल जी ठाकुर ने हनुमाननगर प्रखंड अंतर्गत गुढ़ियारी पंचायत के भरौल गांव में हुए अगजनी में पीड़ित परिवार से मुलाकात की एवं उनका कुशलक्षेम जाना।

उन्होंने परिजनों को सांत्वना देते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। वहीं सांसद ने दूरभाष पर उप विकास आयुक्त से बात कर पीड़ित परिवार को राहत व मदद उपलब्ध कराने की बात कही।

Advertisement

सांसद डॉ. ठाकुर ने कहा कि इतने दिन बीत जाने के वाबजूद अभी तक राज्य सरकार व प्रशासन की ओर से कोई मदद पीड़ित परिवारों नहीं दी गई है। उन्होंने कहा कि राज्य की कुशासन की सरकार आम लोगों के प्रति उदासीन है।

सांसद ने कहा कि राज्य सरकार कि कुव्यवस्था व कुशासन के कारण सासाराम जिले में अराजकता का माहौल है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा के अभाव में हिंदू परिवार मजबूर होकर पलायन कर रहा है।

सांसद गोपाल जी ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार के इस नकारात्मकता का आम लोगों पूरी ताकत से जवाब देगी। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में राज्य की सरकार का जाना तय है।

मौके पर सांसद के साथ भाजपा मंडल अध्यक्ष रामज्ञा चौधरी, कृष्ण भगवान झा, प्रेम मिश्रा रिंकू, राजीव मिश्रा, ठक्को पासवान, पुरुषोत्तम सिंह, विशाल कुमार, कारी सिंह, राजा मिश्र, संजय यादव, पारस यादव सहित कई आम लोग व पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहें।

Share

Check Also

डीएम-एसएसपी ने किया मंडल कारा का औचक निरीक्षण।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: अक्सर जेल से अपराधियों द्वारा फोन कॉल करके अपना धंधा चलाने आदि क…