Home Featured बदमाशों में नहीं रहा पुलिस का खौफ, हथियार के बल पर सीएसपी संचालक से लाखों की लूट।
April 13, 2023

बदमाशों में नहीं रहा पुलिस का खौफ, हथियार के बल पर सीएसपी संचालक से लाखों की लूट।

दरभंगा: जिले में बदमाशों के हौसले दिन प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं। बदमाशों के जेहन में पुलिस का खौफ शायद खत्म हो गया है। बदमाश खुलेआम वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

ताजा मामला कमतौल थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां बदमशों ने एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है।

गुरुवार की दोपहर बाइक सवार तीन बदमाशों ने सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर तीन लाख अस्सी हजार रूपये लूट लिए।

Advertisement

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए सीएसपी संचालक कपिलदेव राय ने बताया कि वह कमतौल भरवारा पथ के किनारे स्थित कुम्हरौली एसबीआई की शाखा से तीन लाख अस्सी हजार रूपये की निकासी कर अपनी बाइक की डिक्की में रखे और अहियारी गोट के लिए चले। तभी कमतौल की तरफ से पीछे से काले रंग की हीरो पैशन प्रो बाइक पर सवार तीन बदमशों ने ओवर टेक करते हुए आए और एक ने उनकी बाइक के हैंडल पर लात मार कर उन्हें गिराना चाहा। किसी तरह उन्होंने खुद को संभालते हुए बाइक को खड़ी कर दी।

श्री राय ने बताया कि बाइक खड़ी कर एक एक युवक उनके पास आकर कानापट्टी में पिस्तौल सटा दिया। वहीं दूसरे ने चाबी निकाल ली और डिक्की खोलकर उसमें रखे तीन लाख अस्सी हजार रूपये निकाल लिए और मोबाइल भी छीन लिया।

उन्होंने बताया कि रुपया लूटने के बाद तीनों कुम्हरौली चौक होते हुए पश्चिम दिशा की तरफ भाग निकले। इसके बाद वे नर्वस हो हल्ला करते हुए घर लौट रहे थे कि इसी बीच चनुआटोल मुहल्ले में पुलिस गश्ती टीम पर नजर पड़ी और उन्हें घटना की जानकारी दी।

वहीं इस संबंध में थानाध्यक्ष वरुण कुमार गोस्वामी ने बताया कि अपराधी चाहे जितना भी शातिर हो उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share

Check Also

दरभंगा लोकसभा में प्रत्याशी नही, मोदी का चेहरा है मुद्दा।

दरभंगा लोकसभा में चौथे चरण यानी 13 मई को वोट डाले जाएंगे। इसको लेकर चुनाव प्रचार चरम पर है…