Home Featured रेलवे ट्रैक किनारे झाड़ियों में मिली युवक की लाश।
April 18, 2023

रेलवे ट्रैक किनारे झाड़ियों में मिली युवक की लाश।

दरभंगा: मंगलवार को जाले प्रखंड क्षेत्र के मुरैठा गुमटी के पास स्थित झाड़ियों में एक युवक की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि सोमवार देर रात 11 बजे दरभंगा से रक्सौल जाने वाली ट्रेन ही इस रूट से गुजरी थी। इसके बाद अभी तक कोई और ट्रेन उस रूट से नहीं गुजरी है। आशंका है कि ट्रेन से गिरकर युवक की मौत हुई होगी।

रेलवे ट्रैक की देखरेख के दौरान रेलवे के पैट मैन को मुरैठा के 23 नंबर गुमटी के पास झाड़ी से लाश मिली। पैटमैन ने जानकारी देते हुए बताया कि इस रूट पर आखिरी ट्रेन रात 11 बजे दरभंगा से रक्सौल की ओर गई थी। इसी क्रम में ट्रेन से गिरकर युवक की मौत हो गई होगी।

Advertisement

युवक की पहचान उसके जेब में रखे मोबाइल के आधार पर प्राप्त हुई । मृतक युवक चकौती गांव के कंतो माझी का 22 वर्षीय पुत्र रामू सदा है। इसी आधार पर रेलवे ने उसके परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद उसके परिजन मौके पर पहुंचकर लाश की शिनाख्त करने के बाद उसे अपने घर ले गए।

थानाध्यक्ष ने बताया कि जब तक वे लोग पहुंचते उससे पहले परिजन लाश लेकर जा चुके थे। परिजनों द्वारा बताया गया कि युवक मानसिक रूप से बीमार था। इधर से उधर भटकता रहता था। परिजनों ने लाश को पोस्टमार्टम कराने के लिए भी मना कर दिया था।

Share

Check Also

विधिक जागरूकता शिविर का किया गया आयोजन।

दरभंगा: जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकार के विनोद कुमार तिवारी…