Home Featured दरभंगा में ईद के दिन माहौल बिगाड़ने की कोशिश को पुलिस ने किया नाकाम।
April 22, 2023

दरभंगा में ईद के दिन माहौल बिगाड़ने की कोशिश को पुलिस ने किया नाकाम।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: दरभंगा में दो पक्षों के बीच पूर्व से चले आ रहे पैसे के लेन देन का विवाद शनिवार को मारपीट में बदल गया। ईद के दिन हुए इस विवाद को कुछ लोगों ने हवा देकर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की। परंतु पुलिस की तत्परता ने माहौल बिगाड़ने की साजिश को नाकाम कर दिया।

दअरसल, शहर के विश्वविद्यालय थानाक्षेत्र अंतर्गत कबड़ाघाट पटेल चौक के निकट दो पक्षों के बीच जमकर बवाल होने की सूचना मिली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार विवाद का कारण पैसे का लेन देन बताया जा रहा है। एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष से पूर्व से बांकी पैसा मंगने के कारण यह विवाद उतपन्न हुआ और मामला मारपीट तक पहुंच गया। इसके बाद विवाद में दो पक्ष आपस मे भिड़ गए।

Advertisement

घटना की सूचना मिलते की दरभंगा के सिटी एसपी सागर कुमार एवं सदर एसडीपीओ अमित कुमार कई थानों की पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में किया। घायलों को इलाज केलिए डीएमसीएच भेजा गया है, जबकि आरोपियों की गिरफ्तारी केलिए छापेमारी की जा रही है।

वहीं इस संबंध में पुलिस द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी कर घटना की जानकारी देते हुए अफवाहों से बचने की अपील की गयी है। पुलिस द्वारा जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के मिश्रीगंज मस्जिद वाली गली में जूता चप्पल के व्यवसाय को लेकर हुए लेन देन के मामले में मारपीट हुई है। इस मारपीट के दौरान लाठी, डंडा एवं फाइटर आदि का प्रयोग किया गया। इस हमले में मिश्रीगंज के मो0 फारुख के पुत्र मो0 लाडले घायल हो गए, जिन्हें इलाज केलिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया।

घायल के फर्द बयान के आधार पर मिश्रीगंज के ही रितिक मंडल, संजय मंडल, आकाश मंडल, रोनी मंडल, मोहन मंडल एवं रिसभ मंडल को नामजद किया गया है। सभी नामजदों के विरुद्ध विश्वविद्यालय थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है।

प्राथमिकी के साथ ही पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए मोहन मंडल को हिरासत में लेकर पूछताछ कर दी। शेष अन्य पांच आरोपियों की गिरफ्तारी केलिए छापेमारी की जा रही है।

Share

Check Also

स्थानांतरण पर एडीजे प्रथम अविनाश कुमार को दी गई विदाई।

दरभंगा: व्यवहार न्यायालय बेनीपुर परिसर में प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश अविनाश कुमार …