Home Featured पान मसाला व्यवसायी के साथ हुए दस लाख रुपए की लूट मामले का पुलिस ने किया खुलासा।
April 22, 2023

पान मसाला व्यवसायी के साथ हुए दस लाख रुपए की लूट मामले का पुलिस ने किया खुलासा।

दरभंगा: जिले में दो माह पूर्व सुपौल बाजार के पना मसाला व्यवसायी के साथ हुए दस लाख रुपए की लूट के मामले में बिरौल पुलिस को सफलता मिली है। एसडीपीओ मनीष चन्द्र चौधरी ने पत्रकारों को बताया कि 20 फरवरी को एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने दुकान बंद कर अपने घर पान मसाना व्यवसायी से पिस्टल के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया था। इस घटना को लेकर संजय भगत के बयान पर थाने में दस लाख रुपए की लूट प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद पुलिस लगातार जांच में जुटी थी।

एसडीपीओ श्री चौधरी ने बताया कि बिरौल पुलिस को सूचना मिली थी कि देवकुलीधाम के दो सीमाना सुनसान जगह पर दो बाइक पर सवार चार व्यक्ति किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जुटे हुए हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंच पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया। इनकी पहचान लहेरियासराय के सैदनगर काली स्थान का रौशन कुमार, बाकरगंज,दारू भट्टी के अनिल भंडारी, समस्तीपुर जिला के विद्यापति थाना के सोठगामा के विवेक कुमार तथा इसी जिला के कल्याणपुर थाना के गोपालपुर के अमरजीत सहनी के रूप में हुई है। पूछताछ में इन लोगों ने बताया कि बिरौल थाना अंतर्गत बलिया रोड स्थित संजीवनी क्लास के पास 20 फरवरी लगभग 9 बजे रात्री में एक व्यक्ति से मारपीट कर पैसा लूट कर भागे थे। शनिवार को भी एक व्यक्ति से पैसा लूटने के लिए इकट्ठा हुए थे।

Advertisement

एसडीपीओ मनीष चन्द्र चौधरी ने बताया कि अनिल भंडारी घटना के एक माह पूर्व से संजय भगत की रेकी कर रहे थे। उसके बाद रौशन कुमार के संपर्क कर लूट की प्लानिंग तैयार की। पकड़े गए बदमाशों के पास से 80 हजार रुपए, एक देसी पिस्तौल एवं एक जिन्दा कारतूस, दो बाइक और दो मोबाइल बरामद किया गया है।

Share

Check Also

स्थानांतरण पर एडीजे प्रथम अविनाश कुमार को दी गई विदाई।

दरभंगा: व्यवहार न्यायालय बेनीपुर परिसर में प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश अविनाश कुमार …