Home Featured वाहन चेकिंग के दौरान रोकने पर बाइक सवार ने पुलिस कर्मी को मारी ठोकर, डीएमसीएच में भर्ती।
April 23, 2023

वाहन चेकिंग के दौरान रोकने पर बाइक सवार ने पुलिस कर्मी को मारी ठोकर, डीएमसीएच में भर्ती।

दरभंगा: वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार को रोकना एक पुलिसकर्मी को भारी पड़ गया। बाइक की ठोकर घायल पुलिस कर्मी की स्थिति गम्भीर बतायी जा रही है।

दरअसल, जिले के सिंहवाड़ा थानाक्षेत्र अंतर्गत कटासा पेट्रोल पंप के समीप वाहन चेकिंग कर रहे सिंहवाड़ा थाना के पुलिस अधिकारी अशुतोष कुमार वर्मा को बाइक सवार ने ठोकर मार दी। इस घटना में आशुतोष कुमार वर्मा गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

Advertisement

वहीं, बाइक सवार शंकरपुर निवासी मो शहजादे भी जख्मी हो गया। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने जख्मी पुलिस अधिकारी एवं बाइक सवार को इलाज के लिए सिंहवाड़ा सीएचसी पहुंचाया।

यहां से उपचार के बाद इन्हें डीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया है। उपचार में लगे चिकित्सा अधिकारी डा सुबोध कुमार ने इनकी हालत गंभीर बताया है। बताया गया है कि पुलिस अधिकारी को बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि नगर पंचायत भरवाड़ा बाजार में गस्ती कर लौट रहे पुलिस अधिकारी आशुतोष कुमार वर्मा भरवाङा अतरवेल पथ पर कटाशा पेट्रोल पंप के समीप वाहन चेकिंग शुरू की।

इसी बीच बाइक पर सवार तीन युवक को आता देख पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया। लेकिन युवक बाइक लेकर भागने लगा। इसी दौरान आशुतोष कुमार वर्मा को बाइक सवार ने ठोकर मार दी। पुलिस ने ठोकर मारने वाले युवक की बाइक कब्जे में कर ली है। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है

Share

Check Also

चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने गोपाल जी ठाकुर के समर्थन में किया रोड शो।

दरभंगा: बिहार के दरभंगा लोकसभा चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह उपम…