Home Featured चाकू से गोदकर प्रोपर्टी डीलर की बेरहमी से हत्या।
April 23, 2023

चाकू से गोदकर प्रोपर्टी डीलर की बेरहमी से हत्या।

दरभंगा: दरभंगा में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। ताजा मामला विश्वविद्यालय थानाक्षेत्र का सामने आया है, जहां एक प्रोपर्टी डीलर की चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गयी। घटना थाना क्षेत्र के छठी पोखर मोहल्ला में रविवार की रात घटी है।

घटना की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जाता है कि सुंदरपुर छठी पोखर निवासी स्व. सुखदेव यादव के पुत्र मंजीत यादव (32) देर शाम अपनी बाइक से घर जा रहे थे। इसी बीच आधा दर्जन से अधिक लोगों ने मंजीत को घेरकर चाकू से गोद दिया। आनन-फानन में मंजीत को दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

इसके बाद डीएमसीएच में काफी संख्या में लोग जुट गए। सभी काफी आक्रोशित थे। स्वजन स्थानीय एक जन प्रतिनिधि पर साजिश रचकर हत्या करने का आरोप लगा रहे थे। हालांकि, घटना में कौन-कौन लोग शामिल थे, इसकी जानकारी देने से इनकार कर गए।

उधर, पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट गई है। आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। थानाध्यक्ष मदन प्रसाद ने बताया कि बहुत जल्द पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Share

Check Also

चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने गोपाल जी ठाकुर के समर्थन में किया रोड शो।

दरभंगा: बिहार के दरभंगा लोकसभा चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह उपम…