Home Featured चोरी किए गए 14 माह के बच्चे को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर कर लिया बरामद।
April 24, 2023

चोरी किए गए 14 माह के बच्चे को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर कर लिया बरामद।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: डीएमसीएच के गायनिक वार्ड से रविवार को चोरी किए गए 14 माह के बच्चे को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर बरामद कर लिया है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने सोमवार को केवटी थाना क्षेत्र के त्रिमुहान गांव में छापेमारी कर बच्चे को महिला चोर के रिश्तेदार के यहां से बरामद कर लिया।

बच्चे को गायनी विभाग से उड़ाकर महिला ने उसे वहां छुपा दिया था। आरोपित महिला की पहचान दूधिया गांव निवासी नरेश साह की पत्नी रेणु देवी के रूप में की गई है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इस बात की जानकारी सोमवार को देते हुए सिटी एसपी सागर कुमार झा ने बताया कि सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के कलिगांव की रहने वाली विनोद साह की पत्नी रानी देवी अपने भाई के साथ इलाज कराने के लिए डीएमसीएच आई थी। वहां उनके बच्चे को आरोपित महिला ने बहला-फुसलाकर चोरी कर अपने साथ ले गई। उसके बाद इस मामले में बच्चे के मामा ने बेंता ओपी में प्राथमिकी दर्ज करायी थी।

Advertisement

सदर एसडीपीओ अमित कुमार के नेतृत्व में बेंता ओपी प्रभारी लवली कुमारी, दारोगा त्रिशा सैनी व संदीप चौधरी के अलावा टेक्निकल सेल की एक टीम गठित की गयी। टीम ने बच्चे को कमतौल थाना क्षेत्र के त्रिमुहान गांव से बरामद कर लिया। सिटी एसपी ने बताया कि आरोपित महिला बच्चे के साथ अपने रिश्तेदार के घर त्रिमुहान गांव में रुकी हुई थी। फिलहाल आरोपित महिला से पुलिस पूछताछ कर रही है। महिला ने बच्चे को क्यों चुराया, यह जानकारी अभी तक नहीं मिली है। पूछताछ के बाद ही कारणों का पता चल पाएगा।

बहरहाल बच्चे की बरामदगी से पुलिस के अलावा डीएमसीएच प्रशासन ने भी राहत की सांस ली है।

Share

Check Also

तीन दिनों से लापता युवक की सड़क किनारे मिली लाश, एक आरोपी गिरफ्तार।

दरभंगा: बहादुरपुर थाने की इंदिरा कॉलोनी से लापता बबलू का शव तीन दिन बाद रविवार की सुबह असग…