Home Featured संदिग्ध स्थिति में मिली महिला की लाश, नहीं हो सकी शव की पहचान।
April 25, 2023

संदिग्ध स्थिति में मिली महिला की लाश, नहीं हो सकी शव की पहचान।

देखिए वीडियो भी।

 

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के इंदिरा कॉलोनी में फंदे से लटकी हुई महिला की लाश मिली।

इंदिरा क्लोनी निवासी बंसलाल ठाकुर के किराए के मकान में मंगलवार को महिला की लाश मिलने की सूचना पर बहादुरपुर थाना की पुलिस पूरे दलबल के साथ पहुंची।

इसके बाद बहादुरपुर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मंडल भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान जानकारी मिली की तीन माह पूर्व हुए इंटरमीडिएट की परीक्षा देने के लिए एक युवक के साथ दो लोग आया हुआ था।

Advertisement

मकान मालिक ने युवक से सिर्फ आधार कार्ड लेकर उसे रूम किराए पर दे दिया। इसमें पति-पत्नी दोनों पिछले तीन माह से रह रहे थे।

इसी कड़ी में करीब तीन दिनों से युवक घर से फरार था। इसके बाद मंगलवार की सुबह मकान मालिक ने खिड़की खोलकर देखा तो महिला की लाश फंदे से लटक रही थी।

मकान मालिक ने इसकी सूचना बहादुरपुर थाने की पुलिस को दिया। घटना की सूचना मिलने के 4 घंटे बीत जाने के बावजूद भी फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए मौके पर नहीं पहुंची। मृतिका की कोई भी पहचान नहीं हो सकी है।

वहीं आधार कार्ड के अनुसार मृतिका के पति की पहचान बहेड़ा थाना क्षेत्र के घोघिया नवादा गांव निवासी कारी यादव के 22 वर्षीय पुत्र अजय कुमार यादव के रूप में हुई है। पुलिस मृतिका के पति और उसके परिजन की खोज में जुटी हुई है।

उक्त मामले में बहादुरपुर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मंडल कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है। शव की पहचान के लिए 72 घंटे सुरक्षित रखा जाएगा।

उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी विधिवत कार्रवाई होगी वह की जाएगी।

Share

Check Also

दरभंगा में ही बनेगा बिहार का दूसरा एम्स : मुख्यमंत्री।

दरभंगा: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को पोखरभिंडा में एनडीए के भाजपा प्रत्याशी डॉ. गो…