Home Featured गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा इलाका, जूते की दुकान में लूटपाट।
April 13, 2023

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा इलाका, जूते की दुकान में लूटपाट।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के छिपालिया स्थित अंकित शू हाउस में लूटपाट के दौरान 4 राउंड गोलियां चलने की खबर सामने आयी है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया है।

इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार दुकान के मालिक हुकुमदेव यादव के छोटे बेटे प्रहलाद कुमार पर गोली चलाया गया। मामले को लेकर बताया जाता है कि एक मोटरसाइकिल पर तीन लड़के आए और दुकान में मौजूद हुकुमदेव यादव के छोटे बेटे 13 वर्षीय प्रहलाद कुमार को धमकाते हुए गल्ला में रखा सारा पैसा दे देने को कहा। फिर उससे जबरदस्ती चाभी छीन कर गल्ले में रखा करीब 50 हजार रुपया निकाल लिया।

लुटेरे जब भागने लगे तो बच्चे के द्वारा शोर मचाया गया। शोर मचाने पर लुटेरों ने गोली चला दी, जिसमे बच्चा बाल बाल बच गया। फिर चार राउंड गोली फायर करते हुए सभी दोनार की और भाग गए।

वहीं गोली चलाने वाले की पहचान बहादुरपुर थाना क्षेत्र के बेला निवासी अजीत शर्मा का पुत्र ऋतिक शर्मा, बेता चौक के शाहिद खान और अजय सहनी के रूप में हुई है।

लोगों द्वारा पुलिस को सूचना देने पर पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए ऋतिक शर्मा के बड़े भाई को हिरासत में ले लिया और पूछताछ कर रही है।साथ ही इनके अलग अलग ठिकानों पर भी छापेमारी भी कर रही है।

Share

Check Also

दरभंगा लोकसभा में प्रत्याशी नही, मोदी का चेहरा है मुद्दा।

दरभंगा लोकसभा में चौथे चरण यानी 13 मई को वोट डाले जाएंगे। इसको लेकर चुनाव प्रचार चरम पर है…