Home Featured संयुक्त निदेशक सह जिला जनसंपर्क पदाधिकारी को दी गई भावभीनी विदाई।
February 13, 2024

संयुक्त निदेशक सह जिला जनसंपर्क पदाधिकारी को दी गई भावभीनी विदाई।

दरभंगा: समाहरणालय परिसर अवस्थित सभागार में जिलाधिकारी राजीव रौशन की अध्यक्षता में सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग के संयुक्त निदेशक नागेन्द्र कुमार गुप्ता का विदाई समारोह संपन्न हुआ। इस मौके पर जिलाधिकारी ने कहा कि नागेंद्र कुमार गुप्ता एक अच्छे वक्ता, कलाकार और मानवीय संवेदना के गुणों से संपन्न हैं। उन्होंने कहा कि इन्होंने बड़ी तत्परता के साथ काम किया। सूचनाओं का संप्रेषण और क्रियान्वयन और जो भी सरकार की योजना चलाई जा रही है, उन सभी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि जन संवाद कार्यक्रम एवं शिक्षा संवाद कार्यक्रम में भी इन्होंने लीडरशिप की भूमिका निभाई है।

Advertisement

जिलाधिकारी ने कहा कि समाचार पत्र, जनता की समस्या, प्रेस कतरन के माध्यम से हम तक पहुंचाने का काम करते रहे है। उन्होंने कहा कि हम लोगों को कभी इन्होंने कमी नहीं खलने दी। इनके द्वारा एक उपन्यास लिखा गया है, जो काफी सराहनीय है। उन्होंने कहा कि समाज में अच्छाई है, तो उन्हें एक दिशा देने की जरूरत है, तभी बेहतर समाज होगा, यह जिम्मेदारी हम सभी की है।

संयुक्त निदेशक जन-संपर्क नागेंद्र कुमार गुप्ता ने कार्य में अपेक्षित सहयोग प्रदान करने के लिए दरभंगा के पदाधिकारियों एवं कर्मियों की भी प्रशंसा की तथा जिलाधिकारी के मार्ग निर्देशन की काफी प्रशंसा की। इसके उपरांत जिलाधिकारी ने पाग, चादर और स्मृति चिन्ह प्रदान कर संयुक्त निदेशक जन संपर्क और वर्तमान उप निदेशक जन-संपर्क पदाधिकारी को सम्मानित किया।

Advertisement

इस अवसर पर अपर समाहर्त्ता जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी अनिल कुमार, अपर समाहर्त्ता विधि व्यवस्था राकेश कुमार रंजन, सामाजिक सुरक्षा नेहा कुमारी, जिला प्रोग्राम पदाधिकारी आईसीडीएस डॉ. रश्मि वर्मा ने संबोधित किया। मौके पर मौजूद पत्रकारों ने भी उनकी कार्यशैली की प्रशंसा की। इस अवसर पर वर्तमान उप निदेशक जन-संपर्क सत्येंद्र प्रसाद को पाग, चादर एवं पुष्पगुच्छ प्रदान कर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन श्रम अधीक्षक राकेश रंजन ने किया।

Advertisement

मौके पर सूचना जनसंपर्क कार्यालय के कर्मी माया मल्लिक, मनीष आनंद, राजेश कुमार, रमेश झा आदि भी मौजूद थे।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …