Home Featured आकाशवाणी और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बीच होगा मीडिया कप का फाइनल।
February 18, 2024

आकाशवाणी और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बीच होगा मीडिया कप का फाइनल।

दरभंगा: ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय परिसर अवस्थित डॉ नागेंद्र झा स्टेडियम में चल रही 17वीं प्रमंडलीय मीडिया कप टूर्नामेंट का फाइनल मैच मंगलवार को आकाशवाणी और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बीच खेला जाएगा। रविवार को खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ने राष्ट्रीय सहारा को 64 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। आकाशवाणी की टीम पहले ही फाइनल में पहुंच चुकी है।

Advertisement

रविवार को खेले गए सेमीफाइनल में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 173 रनों का स्कोर खड़ा किया। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की तरफ से प्रशांत ने 25 गेंदों पर ताबड़तोड़ 61 रनों की पारी खेली। वहीं तुफैल ने 45 रनों का योगदान दिया। राष्ट्रीय सहारा की तरफ से केशव ने दो विकेट लिए। वहीं संजय, राघव एवं राहुल को एक एक विकेट प्राप्त हुआ।

Advertisement

जवाब में 174 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राष्ट्रीय सहारा की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 109 रन ही बना सकी। राष्ट्रीय सहारा की तरफ से राहुल ने नाबाद 35 रन बनाए। वहीं केशव ने 24 तथा नटवर 18 रन बनाए। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की तरफ से लालबाबू ने दो विकेट प्राप्त किया। वहीं गौरव, राजीव, प्रशांत एवं गुंजन ने एक एक विकेट लिया।

मंगलवार 20 फरवरी को सुबह 8 बजे से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एवं आकाशवाणी के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

Share

Check Also

एम्स निर्माण को स्वीकृति मिलने पर सांसद ने व्यक्त किया हर्ष, कहा – आठ करोड़ मिथिलावासी होंगे लाभान्वित।

दरभंगा: एम्स निर्माण का जल्द शुरू होने के लिए केंद्रीय टेक्निकल टीम के निरीक्षण रिपोर्ट के…